Sunday 18 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीति -2- परवलयिक - सर - adx


विदेशी मुद्रा झुकाव व्यापार रणनीति 8 परवलयिक एसएआर संकेतक व्यापार रणनीति। परवलयिक एसएआर संकेतक ट्रेडिंग रणनीति परवलयिक एसएआर संकेतक पर आधारित है। यह परवलयिक सार का काम करता है। जब बाजार में गिरावट होती है तो परॉबोलॉलिक सर कैंडलस्टिक्स के ऊपर बनेगी आपको यह बता देना चाहिए कि उतार-चढ़ाव खत्म हो सकता है और बाजार अब नीचे जा रहा है। जब बाजार में तेजी आई है, तो परवलयिक सारक सूचक कैंडलस्टिक्स से नीचे बनेगा फिर आप जानते हैं कि डाउनटाइन्ड समाप्त हो सकता है और अब बाजार शायद ऊपर जा रहा है। परवलयिक एसएआर संकेतक यह आपके लिए बाजार झूलों को स्पष्ट करने में भी अच्छा है। परवलयिक एसएआर संकेतक ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी परवलयिक सार के सूचक का उपयोग करते हुए सरल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों में से एक है जैसे कि यह बिना किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा संकेतक। क्या समय सीमा परवलयिक सार सूचक ट्रेडिंग रणनीति का व्यापार करने के लिए उपयुक्त हैं.इस रणनीति के व्यापार के लिए दैनिक समय सीमा 4 घंटे का प्रयोग करें आप 1 घंटा का भी उपयोग कर सकते हैं फ्रेम-लेकिन यह कई गलत संकेतों का कारण हो सकता है। यदि आप 1 घंटे या उससे कम की तरह छोटे समय सीमाओं में व्यापार कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप मौजूदा बड़े प्रवृत्तियों से परिचित हों जो कि छोटे रुझानों को ओवरराइड कर सकते हैं जिन्हें आप व्यापार कर सकते हैं। कैंडलस्टिक्स के नीचे परवलयिक सार बिन्दुओं तक पैराबॉलिक सर वाइट का कारोबार कैसे करें। कैंडलस्टिक के ऊपरी हिस्से के ऊपर अपनी खरीद रोक ऑर्डर करें जो कि परवलयिक सार सूचक के तहत बनाया गया था। आपके स्टॉप लॉस की जगह 5-10 पिक्स उसमें से नीचे मोमबत्ती। अपने व्यापार को समाप्त करें जब परवलयिक सार सूचक एक मोमबत्ती के ऊपर एक डॉट रूपों का विक्रय संकेत देता है। कैंडलस्टिक के ऊपर परवलयिक सार डॉट के रूप तक प्रतीक्षा करें.अपने विक्रय रोकने के आदेश को उस कैंडलस्टिक की कम से कम 3-5 पिप्स दें। उस कैंडलस्टिक के ऊपरी ऊपर 5-10 pips खो दें। अपने व्यापार को समाप्त करें जब परॉबॉलिक सर इंडिकेटर एक कैंडलस्टिक के नीचे डॉट फॉर्मेट देते हैं। पैराबॉलिक सर इंडिकेटर के डिसाइड्स। कीमतों की देर तक कीमतें आपके व्यापार की वजह से बढ़ जाती हैं एक या तो ऊपरी या नीचे की ओर बढ़ने के बाद प्रयास किए जाते हैं.क्योंकि परभॉलिक एसएआर सूचक देर से प्रतिक्रिया देता है, आपकी स्टॉप लॉस प्लेसमेंट आदर्श स्थानों में नहीं हैं जैसे समर्थन और प्रतिरोध स्तर। एक समेकन में एक फ्लैट या गैर ट्रेंडिंग मार्केट आपको दुःख का कारण देगा क्योंकि बहुत सारे झूठे संकेत होंगे.पैराबॉलिक एसएआर की स्थिति। यदि आप नए विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, तो यह एक सरल स्विंग फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीति है जिसका उपयोग आप एक अच्छा रुझान वाले बाजार में विदेशी मुद्रा market. in को व्यापार करने के लिए कर सकते हैं। परवलयिक सार सूचक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बहुत अच्छी तरह से काम करेगी। इस पृष्ठ में वर्णित विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बहुत ही कच्ची है या उसके रूप में मूल है यदि आप अन्य विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ संयोजन कर सकते हैं जैसे चलते हैं तो उन झूठे संकेतों को समाप्त करने के लिए जो चलते हैं जब बाज़ार फ्लैट होता है या नहीं trending. it एक अच्छा स्विंग ट्रेडिंग सूचक है, जो आपको मूल्य झूलों को हमेशा थोड़ी देर देर से दिखाता है। तो वहां आपके पास यह है अब आपको पता है कि परॉबॉलिक एसएआर संकेतक और व्यापारिक अग्र x ऊपर दिए गए ट्रेडिंग नियमों का उपयोग करते हुए। एक उत्तर दें उत्तर दें। उत्तर दें। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 2 परवलयिक एसएआर एडीएक्स। इस सूचक के बारे में अधिक जानने के लिए, मैं परवलयिक एसएआर सूचक के साथ व्यापार के बारे में इस गाइड की सिफारिश करता हूं। 14 नवंबर 200 9 को सीआईडीआई द्वारा प्रस्तुत 47.hello ed, मैं नाइजीरिया से हूँ Chidi मैं इस अवसर का उपयोग करने के लिए आप सभी के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया में व्यापारियों के लिए धन्यवाद कर रहे हैं, आप जानते हैं कि यह वास्तव में एक अद्भुत बात है कि आप इस तरह से एक विचार के साथ आ सकता है बदले में कुछ भी नहीं मुफ्त में लोगों की मदद करने के लिए, मेरा मतलब है कि यह हमारी वर्तमान दुनिया में इस तथ्य के संबंध में मुश्किल है कि बहुत सारे लोग आपको बदले में आपको कुछ भी न देकर अपनी मेहनत के पैसे लेना चाहते हैं इसके बारे में, मेरे दोस्त आने के लिए आईटी एस रियर और यही वजह है कि मैं इस माध्यम के माध्यम से कहना चाहता हूं कि आप सभी के चालक दल और इस साइट के सभी सदस्यों को अपने सभी प्रयासों के लिए पूरे विश्व में पोस्ट करने में और सभी रणनीतियों का विश्लेषण करने से पहले इस वेबसाइट को एक रियल्टी बनाया है मुझे हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार से पीटा जाता था, मुझे नहीं पता था कि किस तरह से कोई रास्ता नहीं था या बाजार से निपटने के लिए कोई रणनीति नहीं थी जब तक कि मैं इस साइट को नहीं मिला और भगवान का शुक्र है कि मैंने ऐसा किया क्योंकि मैं सोच रहा था कि विदेशी मुद्रा दूसरा था लोगों की पॉकेट ऑनलाइन या एक तरह का खेल है जो मेरे लिए नहीं है से धन निकालने की चाल है, मैं गुंबद व्यापार के रूप में कई रणनीतियों को सक्षम कर रहा हूं क्योंकि मैं इस साइट पर ऑर्डर कर सकता हूं ताकि मेरी शैली फिट हो सके और मुझे चाहिए मान लें कि यदि आप नियमों का पालन करते हैं, लेकिन उनमें से अधिकतर अच्छा काम करते हैं, लेकिन यह निष्कर्ष पर पहुंचा है कि यह एक परवलयिक एसएआर एडीएक्स का सबसे अच्छा सूट मेरी शैली है, तो मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि 4 घंटे के लिए सबसे अच्छा सेट अप क्या होगा एक चलती औसत जो मुझे झूठे हस्ताक्षरकर्ता को फ़िल्टर करने में सक्षम बनाता है और जिस स्तर पर एडीएक्स एक व्यापार-योग्य व्यापार की पुष्टि के साथ-साथ एक मजबूत प्रवृत्ति के साथ-साथ एक 4hours चार्ट पर होनी चाहिए, और मैं यह जोड़ना चाहता हूं कि यह रणनीति अधिक काम करती है बाजार सत्रों को खोलने पर मुझे नहीं पता कि घर में कोई भी टी चाहते हैं उस पर कोई टिप्पणी करें। मैं उत्तर के लिए इंतजार कर रहा हूं और घर से कोई भी और ईडी से मेरे ई-मेल पते की सराहना की जाएगी। अच्छा काम करने के लिए सभी धन्यवाद ईडी। 16 नवंबर, 200 9 को सीआईडीआई द्वारा प्रस्तुत 06.Hi मेरे एड कैसे काम कर रहे हैं वहाँ आशा है कि सभी महान काम के साथ ठीक चल रहे हैं यह नाइजीरिया से आपका अच्छा दोस्त CHIDI फिर से है, मैं सिर्फ जल्दी से पूछना चाहता हूँ कि इस रणनीति से बाहर निकलने का सबसे अच्छा तरीका क्या होगा यह एक पिछला स्टॉप लॉस तकनीक का उपयोग करने के लिए अच्छा है या किसी विशेष मूल्य स्तर पर आपके स्टॉप लॉस को सेट करने के लिए और लाभ लेने के बारे में, प्रभावी उत्तरदायित्व के लिए मेरा उद्देश्य या लक्ष्य स्तर अभी भी आपके उत्तरों का इंतजार कर रहा है आपके लिए एक बड़ा धन्यवाद, अपने चालक दल के लिए और घर के सभी सदस्यों को। 27 नवंबर 200 9 को स्टीव द्वारा सबमिट किया गया - 20 54. एक बात मुझे एडीएक्स सूचक के बारे में बताई गई है जो यहां वर्णित है I 50 दिन का पैरामीटर यहाँ सुझाया गया है, लेकिन अक्सर मुझे 14 दिन का इस्तेमाल किया जाता है अन्य स्रोतों में से 50 का अंतर क्या है और कौन सा बेहतर है मुर्गी एडीएक्स 50 का उपयोग डिफ़ॉल्ट ऐडएक्स 14 के बजाय 14 धन्यवाद। अग्रिम धन्यवाद। 2 दिसंबर, 200 9 को एडवर्ड रेवी द्वारा निमंत्रण - 07 07. मैं इस पेज पर उत्तर के साथ बहुत देर से उत्तर दे रहा हूँ, मुझे माफ़ करना धन्यवाद के लिए धन्यवाद क्या आपने देखा है सरल हेइकेन ऐही मोमबत्तियाँ वे प्रविष्टियों की पुष्टि करने के साथ-साथ स्टॉप और निकल जाने के लिए भी महान हैं। एमटी 4 प्लेटफ़ॉर्म के लिए हैं। सबसे अच्छा संबंध है, एडवर्ड। 2 दिसंबर, 200 9 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा नियुक्त किया गया। 17. डिफ़ॉल्ट एडीएक्स अवधि 14 है I जब 50 में इस्तेमाल किया जाता है, तो जब लाइन में बड़े पैमाने पर कटौती की जाती है - तो फिर से पीछे हटने पर डि लाइनें अक्सर जितनी जल्दी वापस नहीं पड़ीं, इसके बावजूद अंतर भी कम हो जाएगा, मैं उसी नंबर पर बस उसी तरह बस गया मैं कभी भी एडीएक्स 20 या 30 लेता हूं। हालांकि, अगर हम ADX लाइन को देखकर बाजार की ताकत को मापने के बारे में बात करते हैं, तो एडीएक्स 14 या 20 अवधि में वापस जाना बेहतर होता है। सबसे अच्छा संबंध है, एडवर्ड। 21 दिसंबर को कार्लोस द्वारा प्रस्तुत , 2009-25 22. हाय सब लोग, मैक्सिको से इम कार्लोस, फॉरेक्स मार्के से 6 महीने की हिट किट, लेकिन हमेशा एक कमजोर ऊर्जा के साथ वापस पाने के लिए और मेरी जगह ले लीजिए। मैं एडवर्ड और सभी शामिल लोगों को इस पृष्ठ के निर्माण में बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं, न कि सिर्फ इतना कि हर उपकरण हमें देने का मौका देता है, लेकिन नए लोग, विशेषज्ञों के बीच संबंध और दुनिया के लोग जो जीवन का खेल खेलना चाहते हैं, हाँ, मुझे लगता है कि मैं उत्साहित हूं। मैं इस रणनीति के साथ कोशिश करूंगा, जैसे एडवर्ड ने लिखा था, यहां तक ​​कि यह काम करता है या नहीं, आपको नोटिस दिया जाएगा, लेकिन वैसे भी, धन्यवाद फिर सब लोग और एडवर्ड के लिए विशेष प्रकार का संबंध। आप अगली बार देख लेंगे। 21 दिसंबर, 2009 - 06 को एडवर्ड रीवीवाई द्वारा जमा किया गया। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति 2 परॉबॉलिक एसएआर एडीएक्स। एडवर्ड रिकी द्वारा 28 फरवरी, 2007 - 15 01 को प्रस्तुत किया। हम दो संकेतक हैं यहाँ के बारे में बात करने जा रहे हैं बहुत अच्छी तरह से काम किया जाता है जब साथ में इस्तेमाल किया जाता है यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक और सरल खोज है और ऐसी सैकड़ों ऐसी खोजों को बनाया जा सकता है जब व्यापारियों को सीखने और प्रयोग करने के लिए। कोई भी मुद्रा जोड़ी और समय सीमा इस्तेमाल किया संकेतक परवलयिक एसएआर डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स 0 डीआई, - DI लाइनों के साथ 02, 2, एडीएक्स 50. प्रवेश नियम जब डि लाइन - डीआई लाइन से नीचे होती है, और परोबॉलिक एसएआर बेचने वाला संकेत देता है, जब डीआई लाइन - DI लाइन से ऊपर होती है, तो सभी परबालिक बेचे सिग्नल चाहिए ध्यान न दें एंट्री नियम खरीदें जब डि लाइन - डीआई लाइन से ऊपर होती है, और परोबॉलिक एसएआर खरीद संकेत देता है जब डीआई लाइन - DI लाइन से नीचे होती है, तो सभी परभौलिक खरीद संकेतों को नजरअंदाज कर दिया जाना चाहिए। नियम डायरेक्ट करें जब DI लाइन और - DI लाइन फिर से पार किया है। लाभ प्रविष्टियों को छानने और अच्छा प्रदर्शन की भविष्यवाणी करने की अनुमति देता है। दुरूपयोग दोनों परवलयिक एसएआर और एडीएक्स अनुवर्ती संकेतक हैं हालांकि वे एक दूसरे को बहुत प्रभावी ढंग से पूरक करते हैं, चेन में सबसे कमजोर ADX है, क्योंकि व्यापार के दौरान यह एक संकेत दे सकता है, लेकिन बाद में विपरीत दिशा में परिवर्तन एक बार ADX से एक संकेत दिया जाता है, इस तरह की गुमराह करने से बचने के लिए वर्तमान मूल्य बार बंद होने का इंतजार कर रहा है।

No comments:

Post a Comment