Sunday 18 March 2018

विदेशी मुद्रा - करोड़पति


विदेशी मुद्रा में करोड़पति। कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा में अपना भाग्य बनाया है इतिहास में सबसे बड़ी बात यह है कि कैसे गॉर्ज सोरोस ने अपना भाग्य बनाया। कोई भी जॉर्ज सोरोस बनाम ब्रिटिश पाउंड नहीं। 1992 ब्रिटिश पाउंड विनिमय दर की तुलना में अन्य यूरोपीय मुद्राओं को तय किया गया था बैंक का इंग्लैंड यह मान बनाए रखने के लिए, बैंक ने उच्च स्तर पर अपनी ब्याज दर निर्धारित की, जर्मनी द्वारा की गई पेशकश के समान, हालांकि जर्मनी की उच्च ब्याज दरों में एक मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए उपयुक्त थे जो ठंडा होने की आवश्यकता होती है, जिससे स्पाइक मुद्रास्फीति में ब्रिटेन विपरीत स्थिति में था, अपनी अर्थव्यवस्था के साथ में उदासीनता एक हंगेरियन आप्रवासी ने इस स्थिति पर नजर रखी, यह तय किया कि वह अस्थिर है और 10 बिलियन पाउंड बेचा तो उसने 1 अरब अमरीकी डॉलर का बनाया है उसका नाम जॉर्ज सोरोस है। 2 स्टेनली ड्रुकेंमिल्लर मार्क पर दांव - दो बार। स्टैनली ड्रुकेंमिल्लर ने जॉर्ज सोरोस क्वांटम फंड के लिए एक व्यापारी के रूप में काम करते हुए एक ही मुद्रा में दो लंबी दांव बनाकर लाखों बनाये। ड्रुकेंमिल्लर की पहली शर्त तब थी जब टी वह बर्लिन की दीवार गिर गई, पूर्वी और पश्चिम जर्मनी के बीच एकीकरण की कथित कठिनाइयों ने जर्मनी के स्तर को एक स्तर पर निराश किया था, जो कि डर्कनेममिलर ने चरम पर सोचा था, उन्होंने शुरुआत में एक भावी रैली पर एक करोड़ डॉलर की शर्त लगाई, जब तक सोरोस ने उन्हें 2 अरब जर्मन अंकों की योजनाएं योजना के मुताबिक बजाई गईं और लंबी स्थिति में लाखों डॉलर लाए गए, जिससे क्वांटम फंड के 60 से अधिक रिटर्न को आगे बढ़ाने में मदद मिली। संभावित रूप से अपनी पहली शर्त की सफलता के कारण, ड्रुकेंमिल्लर ने भी जर्मन का एक अभिन्न अंग बना दिया इतिहास में सबसे बड़ी मुद्रा व्यापार कुछ साल बाद, जबकि सोरोस बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ने में व्यस्त था, ड्रुकेंमिल्लर इस धारणा पर निशान में लंबे समय तक चल रहा था कि अपने बॉस की शर्त से नतीजा निकलना डर्कनेमिलर को विश्वास के साथ ब्रिटिश पाउंड को छोड़ देगा कि वह और सोरोस सही थे और ब्रिटिश स्टॉक खरीदने से यह दिखाया था कि उनका मानना ​​था कि ब्रिटेन को उधार दरों में कटौती करना होगा, इस प्रकार व्यापार को उत्तेजित करना, और वें सस्ता पाउंड पर वास्तव में यूरोपीय प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में इस तरह की सोच के मुकाबले अधिक निर्यात का मतलब होता है, डर्कनेममिलर ने उम्मीद पर जर्मन बांड खरीदा था कि निवेशकों को बॉन्ड में ले जाया जाएगा क्योंकि जर्मन शेयरों ने ब्रिटिश की तुलना में कम वृद्धि दिखायी थी यह एक बहुत ही पूर्ण व्यापार था जो काफी हद तक पाउंड के खिलाफ सोरोस मुख्य शर्त का मुनाफा .3 कोई एंडी क्रेगर बनाम कीवी। 1 9 87 में बैंकर्स ट्रस्ट में 32 साल की एक मुद्रा व्यापारी, एंडी क्रेगर, ध्यान से उन मुद्राओं को देख रहा था जो ब्लैक सोमवार की दुर्घटना के रूप में निवेशकों और कंपनियों ने अमेरिकी डॉलर से बाहर निकलकर और अन्य मुद्राओं में जो बाजार में दुर्घटना में कम नुकसान पहुंचा था, कुछ मुद्राएं बनी रहेंगी जो मौलिक रूप से अत्यधिक मूल्यवान हो जाएंगी, जिससे मध्यस्थता के लिए एक अच्छा अवसर पैदा होगा मुद्रा क्रिगर लक्षित था न्यूजीलैंड डॉलर भी किवी के रूप में जाना जाता है। विकल्प द्वारा प्रदान की जाने वाली अपेक्षाकृत नई तकनीकों का उपयोग करते हुए क्रेगर ने एक छोटी स्थिति वास्तव में, न्यूजीलैंड की मुद्रा आपूर्ति से अधिक होने के कारण उनकी बिकने वाले ऑर्डर को तेज़ी से गिरा दिया गया क्योंकि बिक्री में दबाव की कमी के साथ संयुक्त रूप से बिक्री के दबाव को जोड़ दिया गया था, यह 3 और 5 की हानि के बीच में हो गया है क्रेगर ने अपने नियोक्ताओं के लिए लाखों बनाये। किंवदंती के एक भाग ने चिंतित न्यूजीलैंड के सरकारी अधिकारी को क्रेगर के मालिकों को बुलावा और बैंकर्स ट्रस्ट को धमकी देकर कहा कि क्रेजी को क्रेजी से बाहर निकालने का प्रयास करने के बाद बाद में बैंकर्स ट्रस्ट को जॉर्ज सोरोस के लिए काम करने के लिए छोड़ दिया गया। हालात जैसा कि पहले वर्णित है, जो कि अतीत का काला हंस नहीं है, प्रेस में प्रचलित मुद्राओं की कहानियों से भरा हुआ है, जो कि हाल के यूरोपीय संकटों में उचित मूल्य पर बहाल हो रहा है, विदेशी मुद्रा खिलाड़ियों ने यूरो के मूल्य को नीचे लाया, जब यह 1 अप्रैल, 8 जून 2010 से 1 9 25, 8 जून, 2010, - 12 7 और 6 अगस्त, 2010 को 1 जून, 1 9 25 को 1 अगस्त 25 से 6 अगस्त, 2010 को 1 3276 तक ओवरस्ट हो गया, 11 3 केंद्रीय बैंक हस्तक्षेप एक देसी तक पहुंचने के लिए लाल मूल्य भी गायब नहीं हुआ है, जैसा कि जापान के केंद्रीय बैंक और चीन के केंद्रीय बैंक की हालिया क्रियाओं के रूप में दिखाया गया है। गिरावट की भविष्यवाणी या वृद्धि केवल भाग्य का सवाल नहीं है, तकनीकी विश्लेषण के आधार पर विषयों और रणनीतियों की मदद से समझने में सहायता एक मुद्रा की अवधि में उतार-चढ़ाव, जबकि उचित मूल्य उपाय, जैसे कि बिग मैक सूचकांक, उन मुद्राओं को उजागर करने में मदद करता है जो कि उनके अंतर्निहित मूल्य से दूर हैं और जो लंबे समय तक उस कीमत पर पहुंच जाएगा। हम कुछ खास युग्मों में देख रहे मजबूत रैलियों के बारे में थोड़ा थके हुए हैं USDJPY और अन्य येन जोड़े जैसे जीबीपीजेपीवाई अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के बाद से प्रभावी रनों पर रहे हैं फेड दर के रास्ते से बढ़ोतरी के साथ, मैं वास्तव में संकेतों के लिए बारीकी से देखना शुरू कर रहा हूं कि ये चालें खत्म हो रही हैं.और मुझे लगता है कि हम उन कुछ संभावित संकेतों को GBPJPY में देख रहे हैं, चार्ट में जायें और देखें कि क्या अधिक चल रहा है.मैं पिछले हफ्ते ब्लॉगिंग से एक छोटी सी अवधि पर रहा हूँ ओ आर तो मुझे दक्षिणी कैलिफोर्निया में कुछ परिवार के साथ एक महान धन्यवाद था और कुछ खाली समय का आनंद लिया, लेकिन इसके माध्यम से मैं अभी भी व्यापार कर रहा था और मेरी नई सिग्नल सेवा का पहला महीना बंद हो गया है.तो मैंने कितना अच्छा किया, वास्तव में नवंबर के दौरान क्या हुआ, इस पर एक नज़र डालें। मैं ब्लॉग के एक नए विचार के विचार के बारे में सोच रहा हूं जो मैं एक सप्ताह में शुरू होता हूं और सप्ताह के आखिर तक इसे देखता हूं। सप्ताह का मानना ​​होगा कि एक ट्रेडिंग सप्ताह की शुरुआत में खोला गया था और सप्ताह के आखिर में बंद हो गया था। मुझे हर हफ्ते एक व्यापार पोस्ट नहीं मिला, लेकिन मैं जब पोस्ट करूंगा तब मैं पोस्ट करूंगा और मैं इन साप्ताहिक के प्रदर्शन को ट्रैक करना शुरू कर दूँगा। चुनता है तो हम सप्ताह के पहले व्यापार को GBPUSD के साथ शुरू करते हैं। पोस्ट नेविगेशन अच्छी तरह से समझाओ अपनी खुद की गति से आगे बढ़ो। दैनिक ट्रेडिंग सिस्टम मैंने देखा है सबसे व्यापक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम है। वह अपने चार्ट को विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों के दर्जनों तक सेट करने से सब कुछ शामिल करता है। सिस्टम के साथ इसमें बहुत ही टेम्पलेट्स हैं जो वह बाजार से पैसा बनाने के लिए खुद का इस्तेमाल करता है अपनी गति से आगे बढ़ो। रणनीतियों को अच्छी तरह से समझाया जाता है और लागू करने में आसान सप्ताहांत पर, जब बाजार में बढ़त नहीं होती है, तो आप उन कई रणनीतियों का प्रयास करने के लिए समय ले सकते हैं जो वह प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत करता है आपकी खुद की व्यापारिक शैली संयोजनों का एक बहुत अधिक यहां दैनिक ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में ठीक है। डेविड न्यू ऑरलियन्स, ला। मैंने कुछ पाठ्यक्रम खरीदे हैं जो 10,000 डॉलर खर्च करते हैं 25,000 और कोई भी नहीं भी आते हैं। आप फिर से एनयूटीएस मूल्य इस कोर्स में कर रहे हैं, जितना आप चाहते हैं, इस कोर्स के लिए आपको कम से कम 50,000 00 का भुगतान करने में मुझे खुशी होती है, मैंने इसे कुछ खरीदा है 10,000 से ज्यादा के रूप में 25,000 00 और कोई भी आपके विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में आपके द्वारा प्रदान की गई चीज़ों के करीब भी नहीं आ रहा है। यह सचमुच महान है- अपने प्रियजनों के साथ घर पर समय व्यतीत करना, और इससे भी बेहतर अब मेरी पत्नी है जो एक ही रुचि साझा कर रहा है वह पहली बार नहीं चाहती थी, हालांकि जब मैंने उसे अपने परिणाम दिखाए, तो वह वास्तव में प्रभावित हुई थी, भले ही हम हफ्ते में हज़ारों सप्ताह पहले, कुछ हफ्ते पहले एक सप्ताह में नहीं बना रहे थे.अब मैं अपनी पत्नी को सुनना बंद कर सकता हूं क्या यह संकेत है एक अच्छा एक. मैं पूरी तरह से उड़ा रहा हूँ.मेरा सबसे बड़ा सम्मान तुम्हारे पास जाता है.धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद. पॉल जे साउथ लंदन। परिणाम सामान्य रूप से आवश्यक अस्वीकरण नहीं हैं.आप जितना ज्यादा उम्मीद कर रहे हैं उतना ज्यादा नहीं। इसके मुकाबले यह सिद्ध एफएक्स ब्लूप्रिंट लगभग अकल्पनीय रूप से शक्तिशाली है। आप जानते हैं कि कैसे एक बार फिर अंदाजे सटीकता जीवन परिवर्तन के साथ बाजार आंदोलनों का अनुमान लगाया जाए। इसके डर में रहने के बजाय छिपे हुए भित्तियों के खिलाफ अपने खाते को तोड़ते हुए, जो आप विदेशी आंखों के विश्वासघाती धाराओं के साथ नेविगेट करते हैं। जहां दूसरों को रात में जागते रहते हैं, वे सोचते हैं कि वे इस महीने के किराए का भुगतान कैसे करेंगे या डॉज स्ट्रैटस को गैस में डाल देंगे। घर, एक तेज़ कार, और एक नया 3 डी फ्लैट-स्क्रीन जो सभी विदेशी मुद्रा धन के साथ होता है। और कुछ लोगों से दुर्व्यवहार करने के लिए जल्दी घंटे के यातायात के माध्यम से लुभाने के बजाय और अपने अवकाश अनुरोध से तीन बार अपनी जिंदगी जी रहे हैं। अब कोई और संघर्ष नहीं है, चूहे की दौड़ में कोई और तनाव नहीं है और फंसाने वाली चीज अतीत की बात है। लेकिन सिर्फ किक के लिए इसे एक शॉट देना चाहिए। मुझे ऐसे दोस्त मिल चुके हैं जिन्होंने अपने कॉलेज की शिक्षा के लिए 100,000 से ज्यादा पैसे दिए हैं। पुरुष और महिलाएं जिन्होंने मार्केट इकोनॉमिक्स का अध्ययन किया और अपनी कक्षा के शीर्ष पर स्नातक किया। केवल एक सचिव के सहायक के रूप में 25,000 एक साल का नौकरी देने के लिए। Imagine कि शिक्षा पर छह आंकड़े खर्च करते हैं। सिर्फ एक सचिव के सचिव को समाप्त करने के लिए। शायद आप सम्बन्ध कर सकते हैं। अगर आप अपने बॉस के लिए चुम्बन करते हैं और पर्याप्त अवैतनिक समयोपरि करते हैं तो आप एक पदोन्नति अर्जित कर सकते हैं। लेकिन आपके पास कभी भी पैसा या स्वतंत्रता नहीं है जो आप का सपना है। व्यावहारिक रूप से आपके डेस्क से जुड़ा हुआ आपकी नौकरी से शादी कर ली.और कभी-कभी आप सो जाओ और कभी जागना नहीं चाहते हैं। वास्तव में, मैं इस स्थिति में किसी के साथ चल सकता हूं, उन्हें मेरे पास क्या उपलब्ध है, इसका चुपके झेलना और मुझे यकीन है कि वे मैं विदेशी मुद्रा करोड़पति ट्रेडिंग सिस्टम में प्रवेश पाने के लिए बहुत कुछ करता हूं। मैं इसे 997 के लिए आसानी से बेच सकता हूं, लेकिन मुझे पता है कि इसे बहुत से लोगों तक पहुंचने से बाहर रखा जाएगा। मुझे पता है 497 बिल्कुल सही बदलाव नहीं है। तो मैं एक जेंटलमैन के प्रकार के समझौते को प्रस्तावित करने जा रहे हैं और आपको इस प्रोग्राम को सिर्फ 47 की भारी छूट वाली दरों पर पूर्ण पहुंच प्रदान करते हैं। केवल एक भुगतान नहीं मासिक शुल्क की आवश्यकता है। लेकिन बदले में मैं चाहता हूं कि आप मेरे लिए कुछ करें। मैं चाहता हूं कि आप रिकार्ड समय में एफएक्स मार्केट से एक हत्याकांड बनाने के लिए सभी स्टॉप बाहर निकालें। वीडियो देखें और शिक्षाओं को लागू करते हैं.तुम्हारे पास पहले से ही खुफिया है अब आपको सिर्फ औजार की ज़रूरत है। मैं किसी भी कारण से नहीं देख सकता कि आप इसे अपने विदेशी मुद्रा दैनिक व्यापार प्रणाली के साथ नहीं बना पाएंगे। अच्छा लगता है, ठीक है.ठीक है, यह बेहतर हो जाता है। तथ्य यह है कि आपने अभी तक सबसे अच्छा हिस्सा नहीं सुना है।

No comments:

Post a Comment