Wednesday 7 March 2018

Fx - विदेशी मुद्रा - समर्थक


इंस्टीट्यूशनल एफएक्स 700 में 10 वर्षों से अधिक बेरोजगार मार्केट एक्सेस सेव किया गया एक वैश्विक टीम अपनी कस्टम ट्रेडिंग जरूरतों का समर्थन करने के लिए यहां 30 से ज्यादा लोगों को मजबूत किया जा रहा है, हमारी टीम में अनुभवी अधिकारियों के होते हैं जिनके पास एफएक्स और सीएफडी स्पेस के भीतर लंबा इतिहास है। हमारी संस्थागत सेवा डेस्क सभी ग्राहक अनुरोधों को केंद्रीकृत करती है, इनबाउंड पूछताछ के लिए शीघ्र प्रतिक्रियाएं प्रदान करती है जो हमारे विपणन या अनुपालन टीमों के साथ कस्टम अपॉइंटमेंट के लिए एपीआई सहायता से नकदी आंदोलनों से लेकर होती है। इस टीम में 245 आधार पर सभी पूछताछ शामिल हैं। संस्थागत टीम न्यूयॉर्क में एफएक्ससीएम मुख्यालय से संचालित करती है, साथ ही साथ डलास, सैन फ्रांसिस्को, हांगकांग, सिडनी, तेल अवीव, पेरिस, बर्लिन, लंदन, सोफिया, मिलान और एथेंस में क्षेत्रीय कार्यालय हैं। हमारे बारे में थोक प्राइम ब्रोकरेज तरलता समाधान कनेक्टिविटी मार्जिन पर ट्रेडिंग से संपर्क करें एक जोखिम है कि नुकसान आपके जमा निधि से अधिक हो सकता है। सभी निवेशकों के लिए उत्पाद उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से शामिल जोखिम को समझें। एफएक्ससीएम प्रो एफएक्ससीएम ग्रुप ऑफ कंपनियों (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) की संस्थागत शाखा है, जो एक वैश्विक नेता है और खुदरा विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार में अग्रणी है। इस साइट पर सभी संदर्भ 8220 एफएक्ससीएम 8221 एफएक्ससीएम ग्रुप को देखें। संस्थागत विभाग न्यूयॉर्क में एफएक्ससीएम मुख्यालय से संचालित होता है 55 वाटर सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका, साथ ही साथ डलास, सैन फ्रांसिस्को, हांगकांग, सिडनी, तेल अवीव, पेरिस, बर्लिन और लंदन में क्षेत्रीय कार्यालय हैं। एफएक्ससीएम लिमिटेड इंग्लैंड एप वेल्स नंबर 04072877, पंजीकृत कार्यालय उत्तरी amp शेल बिल्डिंग, 10 लोअर थॉमस स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल, लंदन ईसी 3 आर 6 एएडी में शामिल है। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 एफएक्ससीएम लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा यूनाइटेड किंगडम में अधिकृत और विनियमित है। पंजीकरण संख्या 217689. कॉपीराइट विदेशी मुद्रा बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 यूएसए। वेबसाइट का लेखक एफएक्सप्रो सिस्टम के लिए स्वागत हैलो। मुझे आपका स्वागत है पोर्टल FXProSystems में आपका स्वागत है मेरा नाम डैनियल अलार्ड है पहले से ही 7 साल से अधिक, मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करता हूं। 2007 में विदेशी मुद्रा के साथ मेरा परिचय शुरू कर दिया। फिर भी, Im एक महत्वाकांक्षी युवा एक सफल व्यापारी बनने का सपना देखा और मदद व्यापार के साथ वित्तीय स्वतंत्रता हासिल। लेकिन यह उतना आसान नहीं था जितना मैंने सोचा था। अपने रास्ते की शुरुआत में, मैं बहुत गलत था, लेकिन अंततः मैं उसका सपना महसूस कर पा रहा था और मैं विश्वास से कह सकता हूं कि मैं खुश हूं। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा टीवी समाचार हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में सामयिक समाचार विदेशी मुद्रा टीवी इस अनुभाग में निहित वीडियो सामग्रियां आपको नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचारों में अपडेट कर देगी। विदेशी मुद्रा विज्ञप्ति एक्सचेंज दरों और घटनाओं को प्रभावित करने वाले चर पर प्रकाश डालेंगे, जो विदेशी मुद्रा पर प्रवृत्ति को उलटती रहती हैं विदेशी मुद्रा टीवी को देखते हुए आप अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति को आकार देने में मदद करेंगे, जो कि नवागंतुकों और पेशेवर व्यापारियों दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। हमारे फ़ॉरेक्सटीवी समाचार का पालन करते हुए हम आपके लिए काम करते हैं एपन्लप्टाइनएन्फोएन्स्फायर ब्रोकरमैट-एफ़आईएफएक्सएआरजीएएमएफ़एफ़एक्सएक्स ब्रोरामाप्लाटेफागटीएफएक्सपीआरओ की समीक्षा साइट पर जाएं चेतावनी: एफपीए ने साक्ष्य दिखाते हुए देखा है कि एफएक्सपीरो के लिए नकली सकारात्मक समीक्षा छोड़ने के लिए गैर-क्लाइंट का भुगतान किया जा रहा है। एफपीए ने दिसंबर 2013 में इस स्थिति के बारे में अधिसूचित एफएक्सपीआरओ को सीईओ के साथ संपर्क करने का अनुरोध किया और नकली समीक्षाओं के साथ एफएक्सपीआरएस के मुद्दों को समाप्त करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह मुद्दा दोबारा नहीं होगा प्रारंभ में, वहाँ FxPro से जवाब थे, लेकिन जनवरी 2014 में समाप्त हुए। एक और संदेश अप्रैल 2014 में आया था। एफपीए ने जवाब दिया, एफएक्सपीरो ने नहीं किया। FxPro से अगले संदेश दिसंबर 2015 तक भेजा नहीं गया था। FxPro को यह अनुमोदित किया गया था कि एफपीए सीईओ से सुनना चाहता था। FPA भेजा गया अंतिम संदेश 5 जनवरी, 2016 को था। FxPros प्रतिनिधि अक्टूबर 2016 तक उत्तर देने के लिए इंतजार कर रहे थे। कंपनी अब आगे के सहयोग से इनकार कर रही है जब तक कि एफपीए गैर-प्रकटीकरण समझौते पर हस्ताक्षर नहीं करती और एफपीए को सीईओ के साथ एक ईमेल एक्सचेंज देने की इजाजत देने से इनकार करती है। एफएपी को एनडीए की आवश्यकता के बारे में सोचने का एकमात्र कारण यह है कि इस घटना पर कोई भी रिपोर्ट ऊपरी प्रबंधन में किसी व्यक्ति को दोषी ठहराएगा जो अभी भी कंपनी के लिए काम कर रहा है। सीईओ के साथ संपर्क को नकारने के लिए हम 2 कारणों के बारे में सोच सकते हैं। या तो सीईओ को घटना के बारे में पता नहीं किया गया है, या नहीं सीईओ पर कोई परवाह नहीं है कि समीक्षा में हेरफेर करने के लिए कंपनी के अनैतिक तरीकों का इस्तेमाल करने का इतिहास है इस स्थिति को हल करने के लिए सीईओ द्वारा कदम नहीं होने तक एफपीए ने एफएक्सपीआरओ से निपटने के बारे में सिफारिश की है। अगस्त 2013-जनवरी 2014: कई अत्यधिक संदिग्ध सकारात्मक समीक्षाएं प्रस्तुत की गईं अगस्त 2013: समीक्षाओं को छोड़ते समय एफएक्सपीओ कर्मचारी क्लाइंट होने का नाटक करने पर एफपीए इसकी सराहना करेंगे। इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में शामिल हैं fxpro. co. uk FxPro एक विदेशी मुद्रा दलाल है एफएक्सपीआर मेटा ट्रेडर 4, सीट्रेडर फॉरेक्स ट्रेडिंग टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए FxPro 70 से अधिक मुद्रा जोड़े प्रदान करता है एक अच्छा दलाल के लिए 4 सितारे अच्छी तरह से कमाते हैं सबसे पहले, मुझे बताएं कि मैं साइप्रस में एफएक्सपीओ यूके लिमिटेड और नं FxPro फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड की समीक्षा कर रहा हूं। हां, ये दोनों एफएक्स प्रो ग्रुप का हिस्सा हैं, लेकिन मेरी समझ यह है कि दो दलालों की नीतियां और ऑर्डर एक्ज़ीक्यूशन पॉलिसी में, दोनों नीतियों (दोनों को पढ़ने से) अलग होती हैं। मुझे लगता है कि ग्राहक सेवा लोग भी अलग हैं इसके परिणामस्वरूप अलग-अलग अनुभव हो सकते हैं, जो आपके दलाल के आधार पर Fx प्रो है। मुझे स्पष्ट हो, यहां कुछ भी नहीं है। यह आपके बारे में खुलासे को पढ़ने और समझने के लिए I039ve अब लगभग 4 वर्षों के लिए व्यापार कर रहा है मैंने शीर्ष रेटेड चयन से 3 अलग ब्रोकरों की कोशिश की, और अनुभव से बहुत दुखी रह गया था। इसके बाद मैंने एफएक्स प्रो के बारे में विभिन्न वेबसाइटों पर पोस्टर्स और समीक्षकों से नकारात्मकता की अनदेखी करने का निर्णय लिया और उन्हें एक कोशिश दे दी। प्लेटफार्म: मैं सीटीडीएडर का इस्तेमाल करता हूं और इसे उत्कृष्ट बना देता हूं। मंच के लिए मेरे पास सकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं। सचमुच एक समस्या नहीं थी स्लाइडिंग और सर्वर के बारे में शिकायत करने वाले लोगों के बारे में मेरा संदेह है कि वे एक स्थिर या तेज़ पर्याप्त इंटरनेट कनेक्शन नहीं है I शायद यह भी एक मेटाट्रेडर समस्या है मैं don039t पता है मैं क्या कह सकता हूं कि FxPro UK और Ctrader ने मेरे लिए वर्षों से दोष के बिना प्रदर्शन किया है खाता सेटअप: बिल्कुल सही फास्ट। अच्छा संचार और सहायक कर्मचारी ग्राहक सेवा: उत्कृष्ट रिस्पांस टाइम्स त्वरित हैं यदि कोई समस्या है तो लाइव चैट उपयोगी है मेरे ट्रेडिंग खाते में मेरी जमा राशि में एक देरी थी, लेकिन यह सामान्य 5 मिनट की तुलना में सिर्फ 20 मिनट था। मैंने लाइव चैट में जांच की और उन्होंने कहा कि यह सामान्य प्रसंस्करण से अधिक होने के कारण मामूली विलंब था और माफी मांगी। कोई बात नहीं। 90 बार वे सही हो गए हैं। जमाराशि विस्फोट: उत्कृष्ट। आमतौर पर जमा राशि 5 मिनट के अंदर व्यापार करने के लिए तैयार होती है और उच्च मात्रा के समय में अपवाद के साथ होती है। एफएक्सपीओ पक्ष पर मेरे लिए एक ही दिन निकलते हैं, और 3 दिनों के भीतर दिखाया जाता है। आम तौर पर, मुझे प्रसंस्करण के लिए 3 दिन की उम्मीद है। अधिकतम 5 दिन अपेक्षित के रूप में FxPro perfomed ट्रेडिंग: मेरे शुरुआती समय में व्यापार, मेरी रोक अक्सर हिट हुई, कभी कभी 1 पीईपी के साथ, और मेरे लिए संदेह पैदा हुआ दलाल को दोष देने के बजाय कई लोग ऐसा करते हैं मैंने खुद को थोड़ा सा शिक्षित किया यह पता चला है कि मेरे बंदरगाह उन क्षेत्रों में सेट किए जा रहे थे, जो पूरे बाजार 039hunting039 विपरीत दिशा में एक मोड़ से पहले हैं। एक स्वाभाविक गलती इसके लिए मेरी व्यापारिक रणनीति को समायोजित करने के बाद, मुझे एक समस्या थी। दोबारा, मैंने सुना है कि लोग इस कारण दलालों के बारे में शिकायत करते हैं, और कुछ मामलों में यह सच हो सकता है, परन्तु I039d बहुत अधिक समय दांव लगाता है, यह केवल अनुभवहीनता और व्यापारी त्रुटि को दोष देता है। कई व्यापारियों की एक और बड़ी वजह यह है कि निचली तरलता अवधि के दौरान उनकी रोकें हिट हो जाती हैं। खैर, आपको क्या अपेक्षा है। इन समय के दौरान डोन039 टी व्यापार I haven039t Fx प्रो के साथ इन समस्याओं में से किसी का अनुभव किया, यहां तक ​​कि जब सिडनी सत्र की शुरुआत में ट्रेडिंग जब तरलता बहुत कम है बाजारों की श्रेणी: उत्कृष्ट। मैं प्रमुख जोड़े से चिपक जाता हूं, लेकिन सोने और क्रॉस जोड़ी में कभी-कभी मौका होता है। सीमा मेरे लिए पर्याप्त से अधिक है उपकरण और जानकारी: फिल्टर के साथ एक अच्छा आर्थिक कैलेंडर FXPro Squawk से आंदोलनों पर अच्छी तरह से लाइव टिप्पणी के साथ मार्केट अपडेट। व्यापार व्यवस्थाओं के लिए autocharist और व्यापार केंद्र तक पहुंच शिक्षा संसाधन: अन्य दलालों की तुलना में इस क्षेत्र की थोड़ी कमी है हालांकि, नए व्यापारियों को सभी जानकारी को मुफ्त में ऑनलाइन एक्सेस किया जा सकता है। इसलिए मैं इसे नकारात्मक रूप से वास्तव में देख रहा हूं। यह एक अनावश्यक दोहराव होगा। यदि आप पहले से ही सभी सामानों को जानते हैं, उदाहरण के लिए, उचित तकनीकी विश्लेषण कैसे करें, तो आपको शायद एक लाइव खाता खोलना चाहिए। सारांश: कुल मिलाकर, मैं can039t दोष FXPro यूके मैंने 4 सितारे दिए हैं क्योंकि 5 देने से अपेक्षाओं से ऊपर और परे कुछ आवश्यकता होगी। मुझे क्या उम्मीद है ट्रांसिपेरेंसी, ट्रुसवरनेस, अच्छी ग्राहक सेवा, एक स्थिर मंच, तेज निष्पादन और परेशानी मुक्त व्यापार। मुझे यह बिल्कुल मिल गया है, और इस तरह 4 सितारे अच्छी तरह से कमाते हैं। मैं नए व्यापारियों और उन कई वर्षों के अनुभव वाले एफएक्स प्रो यूके की सिफारिश कर सकता हूं। विदेशी मुद्रा संकेतक प्रो बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए सटीक उपकरण (कोई भी रंगना नहीं) विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए तैयार किए गए कई सटीक संकेतक, यह अक्सर द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए उपयोगी होता है I ऐसे संकेतकों में से एक विदेशी मुद्रा संकेतक प्रो है जो मूल रूप से कम समय सीमा (एम 5 और एम 15) पर डीएनए पर कारोबार करने के लिए अंतराल स्केलिंग के लिए तैयार किया गया था। लेकिन विदेशी मुद्रा बाजार में अच्छे परिणाम के अलावा, यह द्विआधारी विकल्प व्यापार में अच्छी उपलब्धियों को दर्शाता है। विदेशी मुद्रा संकेतक प्रो ट्रेडिंग नियमों द्वारा व्यापार के विदेशी मुद्रा संकेतक प्रो नियमों की विशेषताएं बहुत सरल हैं कॉल करें - जब एक हरा हुआ तीर दिखाई दिया समाप्ति - 3 मोमबत्तियां: PUT - जब लाल नीचे तीर दिखाई दिया। समाप्ति - 3 मोमबत्तियां: कम, इसके सभी सटीकता के लिए विदेशी मुद्रा संकेतक प्रो गलतियों को स्वीकार करता है - झूठे संकेत भी मौजूद हैं। झूठी संकेतों की संख्या को कम करने के लिए आपको अतिरिक्त फ़िल्टर लागू करने की आवश्यकता है। नीचे दी गई टिप्पणियों में, आप गलत संकेतों को फ़िल्टर करने के लिए अपने विकल्पों की पेशकश कर सकते हैं। हमारे साथ अपने विचार साझा करें संग्रह विदेशी मुद्रा सूचक प्रोरो में: मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा संकेतक प्रो कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपने लिंक तैयार करते हैं

No comments:

Post a Comment