Sunday 14 January 2018

विदेशी मुद्रा - एशिया


एफएक्स क्षेत्र में निम्नतम प्रसार सभी ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ एकीकृत सेवा व्यापारियों के लिए कम प्रसार के साथ एक अधिक लाभकारी कारोबारी माहौल। टीएफ़ व्यापारी दलालों, डब्ल्यूएलएस, आईबी और व्यापारियों की विभिन्न मांगों को संतोषजनक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है बिक्री बाजार में इसकी व्यावहारिकता के लिए चिंताओं और AfterFollow के क्षेत्र, हमारे विशेषज्ञ टीएफ में विकसित होने की संभावनाओं का पता लगाने में योगदान करते हैं। एमटी 4 एक पेशेवर ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो विदेशी संस्थाओं, कीमती धातु और वायदा कारोबार के साथ वित्तीय संस्थान प्रदान करता है। यह बैक ऑफिस समर्थन जैसे दलालों को अब तक उपलब्ध कराता है 100 से अधिक दलालों और बैंकों में। ई-अकाउंट आपको कहीं भी और कभी भी ई-अकाउंट सर्विस का आनंद लेने में सक्षम बनाता है I-Account आपको सुरक्षित और आसान ई-अकाउंट सेवा प्रदान करता है और विभिन्न निपटान समस्याओं से आपको बाहर निकालने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा लाभ। एफएक्स क्षेत्र में सभी ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ एकीकृत सेवा व्यापारियों के लिए कम फैलाव के साथ एक अधिक फायदेमंद व्यापारिक वातावरण प्रसार मा बाजार में अचानक परिवर्तन के कारण, या बाजार की खुली और समापन अवधि के दौरान वाई बढ़ाया जा सकता है। टी। ट्रेडर्स को दलालों, डब्ल्यूएल, आईबी और व्यापारियों की विभिन्न मांगों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है बिक्री बाजार में इसकी व्यावहारिकता के लिए चिंताओं के साथ और बाद के फॉलोऑन के क्षेत्र में, हमारे विशेषज्ञ टीएफ को विकसित करने की संभावनाओं का पता लगाने में योगदान करते हैं जो कि उच्चतम लचीलेपन और उन्नत प्रौद्योगिकी के साथ में से एक है। एमटी 4 एक पेशेवर ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो विदेशी संस्थाओं, कीमती धातु और वायदा कारोबार के साथ वित्तीय संस्थान प्रदान करता है यह बैक ऑफिस समर्थन जैसे एकीकृत ऑनलाइन सेवाओं के साथ दलालों को भी उपलब्ध कराता है अब तक, 100 से अधिक दलालों और बैंक इस मंच का उपयोग कर रहे हैं। जोखिम सावधानी विदेशी मुद्रा व्यापार और अन्य व्युत्पन्न उत्पादों से जुड़ी उच्च जोखिम के कारण, आप इसके साथ व्यापार करने की सिफारिश करते हैं उचित पूंजी जो हानि सहन कर सकती है कृपया सावधानी से विचार करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे पूरी तरह से समझ सकते हैं कि आप किसी भी चुनने से पहले जो जोखिम उठा रहे हैं व्युत्पन्न उत्पाद, क्योंकि वे सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं यदि आवश्यक हो, कृपया पेशेवर व्यक्तियों से पूछताछ या सुझाव मांगें और पढ़ें। एलआईआरआई वित्तीय लिमिटेड 2010-2017 सभी अधिकार सुरक्षित न्यूज़ीलैंड के कानून के तहत वित्तीय सेवा प्रदाता एफएसपी 171704 के सदस्य के रूप में पंजीकृत एफएससीएल सदस्य संख्या 3756 TEL 86 021-62311786.कोयरा इकाई नाम बिज़ कोरिया बिज़ पंजीकरण संख्या 113-21-42596 बिज़ पता 1301, 16, डिजिटल-आरओ 32ga-gil, गुरू-गुजरात, सियोल, कोरिया 08393. फिक्स्ड फैल में प्रस्तुत की जाती हैं राकुटन एफएक्स खाते में मासिक कॉरर-टाइम अवधि के कम से कम 9 2 का समय होता है जो प्रत्येक कारोबारी दिन के 8 बजे से 2 ह. क.एच. टी. तक होता है। कच्चे फैलाव, जो तरल प्रदाताओं से प्राप्त सीधे उद्धरणों का उल्लेख करते हैं, ट्रेडिंग स्टेशन खाते में दिखाए जाते हैं, ऊपर दिखाए गए स्प्रेड और हमारी वेबसाइट में केवल संदर्भ के लिए और गारंटी नहीं है और बाजार की अस्थिरता के हिसाब से औसत फैलता से परे चौड़ा हो सकता है, विशेष रूप से बेहद कम तरलता, समाचार घटना या सार्वजनिक अवकाश के दौरान कृपया हमेशा ट्रेंडिन का संदर्भ लें जी प्लेटफॉर्म्स के लिए सबसे उन्नत फैलता है। ऑर्डर निष्पादन दर 9,043 रुपये से 10k ऑर्डर के आकार में स्ट्रीमिंग और स्ट्रीमिंग ट्रेडिंग ऑर्डर से गणना की जाती है, 1 से 25 अगस्त 2016 के बीच की अवधि में 1 पिप स्लीपेज सेटिंग के साथ। रकुटन सिक्योरिटीज एच. के. इसके पार्टनर एफएक्ससीएम। आयोग को प्रति व्यापार पक्ष दोनों खुले व्यापार और बंद व्यापार दोनों पर चार्ज किया जाता है। सभी कमीशन शुल्क समय-समय पर बिना किसी पूर्व सूचना के परिवर्तन के अधीन हो सकते हैं कृपया हमेशा मानक शुल्क और शुल्क की सबसे उन्नत अनुसूची का संदर्भ लें यहां उल्लेख किए गए कच्चे फैल केवल संदर्भ के लिए हैं यह तरलता प्रदाताओं से प्राप्त सीधे उद्धरणों को संदर्भित करता है, यह बाजार परिस्थितियों के आधार पर उतार-चढ़ाव हो सकता है कृपया सबसे अद्यतित कच्चे फैलता के लिए हमेशा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का संदर्भ लें। अपने रकुटन सिक्योरिटीज एच. के. , ग्राहकों को आपके पासवर्ड को नियमित रूप से बदलने और एक मजबूत पासवर्ड सेट करने की सलाह दी जाती है। Rakuten प्रतिभूति हांगकांग लिमिटेड Rakuten Securi संबंध एच. के. एसएफसी सीई नंबर एएमएम 323 आरक्यूटन सिक्योरिटीज़, इंक राकुटेन सिक्योरिटीज़, इंक की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। 1 999 में स्थापित जापान में प्रमुख ऑनलाइन ब्रोकर्स में से एक, राकुटन की एक सहायक कंपनी है, टोक्यो 4755 लीवरेज फॉरेन एक्सचेंज में नुकसान का जोखिम व्यापार पर्याप्त हो सकता है आप उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि आप अपने प्रारंभिक मार्जिन धन से अधिक घाटे में रह सकते हैं लीवरेज आपके खिलाफ काम कर सकता है आकस्मिक आदेशों को रोकना, जैसे स्टॉप-लॉस या स्टॉप-लिमिट ऑर्डर, जरूरी रूप से अपेक्षित मात्रा में नुकसान को सीमित नहीं करेगा बाजार की स्थितियां ऐसे आदेशों को निष्पादित करना असंभव बना सकती हैं आपको अतिरिक्त मार्जिन राशि जमा करने के लिए थोड़े समय के नोटिस पर बुलाया जा सकता है यदि आवश्यक धनराशि निर्धारित समय के भीतर प्रदान नहीं की जाती है, तो आपकी स्थिति को नष्ट कर दिया जा सकता है आप अपने किसी भी परिणामी घाटे के लिए ज़िम्मेदार रहेंगे खाते इसलिए आपको सावधानी से विचार करना चाहिए कि क्या यह व्यापार आपकी खुद की वित्तीय स्थिति और निवेश के उद्देश्यों के प्रकाश में उपयुक्त है या नहीं। पूंजी के साथ अटकलें मत करें कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं यदि आप Rakuten सिक्योरिटीज एचके द्वारा प्रस्तुत उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको पढ़ना और समझना चाहिए कि Rakuten सिक्योरिटीज एच. के. रकुटन सिक्योरिटीज एचके द्वारा प्रदान की गई सूचना और प्रकटीकरण सामान्य टिप्पणी प्रदान कर सकते हैं जो निवेश सलाह के रूप में नहीं है एक अलग वित्तीय सलाहकार Rakuten सिक्योरिटीज एच. के. और Rakuten समूह से सलाह लेने के लिए इस तरह की समझ में त्रुटियों, अशुद्धियों या चूक के लिए कोई देयता नहीं है, इन सामग्रियों में निहित जानकारी, पाठ, ग्राफिक्स, लिंक या अन्य वस्तुओं की सटीकता, पूर्णता, वारंट नहीं पढ़ा और समझें Rakuten सिक्योरिटीज एच. के. की वेबसाइट पर नियम और शर्तें इंटरनेट पर सुरक्षा आपकी गोपनीयता की रक्षा के लिए, सार्वजनिक या साझा कंप्यूटर के माध्यम से अपने ट्रेडिंग खाते तक पहुंच न करें या किसी कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस में स्थानीय रूप से अपना पासवर्ड Rakuten प्रतिभूति एच. के. कभी भी आपको आपकी व्यक्तिगत जानकारी जैसे कि किसी को भेजने के लिए नहीं कहेंगे खाता नंबर और पासवर्ड हमें सीधे ई-मेल के जरिए जापान में कंपनी पंजीकरण आईडी कैंटो लोकल फाइनेंस ब्यूरो फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स फर्म नहीं हैं। कॉपीराइट 2017 Rakuten सिक्योरिटीज हांगकांग लिमिटेड सभी अधिकार सुरक्षित। प्राथमिक मेनू.प्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी। मेरा नाम ईजेकील च्यू संस्थापक है एशिया की सबसे बड़ी शिक्षा कंपनी एशिया की सबसे बड़ी शिक्षा कंपनी वर्ष 2015, 2016 के लिए ट्रैफिक नंबर पर आधारित है और लोग मेरे लिए एक कारण के लिए आते हैं, जो मैं काम करता हूं मैंने कई सफल विद्यार्थियों का उत्पादन किया है जो पूर्णकालिक व्यापारियों के फंड मैनेजर बन गए हैं। मैं 1998 से पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार गुरु हूँ, पिछले 10 वर्षों में, मैं एक जीवन शैली रिटायर व्यापारी हूं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे छात्रों की सफलता यह है कि मुझे लगता है कि आप में दिलचस्पी होगी मैं अब 4 दिनों में 250-400 पिप्स कर चुका हूं। मैंने पूरी तरह से श्री ईजेकील के विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम प्रणाली का अध्ययन किया और 2 महीने के लिए अभ्यास किया, अब मैं प्रति दिन 250-400 पिप्स करने में सक्षम हूं, मैं अपने पूरे दिन केवल 10-15 मिनट का निवेश करूँगा वह एक मा है वह अपने सभी संदेह को साफ करता है हर बार मुझे बहुत संदेह है कि उन्होंने उन्हें बहुत अच्छे तरीके से समझाया। आपका सिस्टम ही एकमात्र प्रणाली है जिसने मुझे व्यापार के लिए आत्मविश्वास दिलाया और चार्ट्स को बेहतर तरीके से जानने के लिए चार्ट्स को पूरी तरह से बदलकर देखने का मेरा पूरा विचार यदि आप पेशेवर बनना चाहते हैं तो इस प्रणाली को सफलता की सीढ़ी होगी। एच योगेश अग्रवाल इंडिया। कोर्स के बाद मेरा लाभ और हानि अनुपात बढ़िया रूप से बढ़ गया है। मूल्य ट्रेडिंग ट्रेडिंग कोर्स शुरू करने के बाद विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ज्यादा मज़ेदार और तनाव मुक्त है जब मैं स्टॉक, आरएसआई, एमएसीडी इत्यादि जैसे तकनीकी संकेतकों का उपयोग करता हूं। एक संकेतक एक बार दिखा रहा है, जबकि दूसरा दिखा रहा है। अब मूल्य क्रिया के साथ, मेरा चार्ट साफ है और यह मुझे बहुत स्पष्ट निर्देश देता है कि कीमत डालना है और मुझे कहाँ है स्टॉप - लॉस। मेरा लाभ और हानि राशन एएफएम विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम सिंगापुर में शामिल होने के बाद काफी बढ़ गया है। केवल शुरुआती के लिए यह विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स है। मेरे पास ऐसे छात्र हैं जो अभी शुरू हो रहे हैं और मैं ऐसे छात्र हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पर हजारों डॉलर खर्च किए हैं और सक्रिय रूप से वर्षों से कारोबार कर रहे हैं। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण सवाल यह है कि आपकी ROI और आपकी आय कितनी है, आपकी औसत ROI क्या है, क्या आप कल अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं और अभी भी विदेशी मुद्रा का उपयोग करके अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं अकेले व्यापार और अभी भी व्यापार रखने के लिए पर्याप्त धन है। यदि नहीं, तो यह एक ऐसी प्रणाली की जांच करने में क्या हानि पहुंचा सकती है जो आपको उपरोक्त सभी में करने में मदद करेगी चाहे आप उन्नत हों या बस शुरू हो रहे हैं, वास्तव में क्या मायने रखता है परिणाम इसलिए यदि आप नहीं हैं लगातार आपके द्वारा अपेक्षित परिणाम प्राप्त करने के लिए, आप उन परिणामों में शामिल होने के लिए स्वयं को स्वयं लेना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जोखिम भरा है। किसी भी तरह के निवेश को जोखिम भरा है यदि आपको सही ज्ञान, सही उपकरण, एक अच्छा संरक्षक और अगर आप अपने खुद के भीतर की तात्कालिकता का प्रबंधन नहीं करते हैं तो मुझे पता है कि जो लोग पैसे ट्रेडिंग के स्टॉक, बांड, विकल्प, मुद्रा और अचल संपत्ति और म्यूचुअल फंडों में भी निवेश खो चुके हैं, वे सभी सुरक्षित हैं। कुछ लोगों का पैसा अपने बचत खाते में भी सुरक्षित बैठे नहीं है क्योंकि उनके पास प्रबंध करने की कोई योजना नहीं है यह सब व्यक्ति के ज्ञान, नियोजन की कमी और आत्म-नियंत्रण की कमी के कारण होता है। यह अच्छी खबर है, जबकि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लाभदायक हैं, उन 4 लगातार लाभदायक मेरे दोस्त हैं, कोई नहीं कि भाग्यशाली है, वे कुछ जानते हैं जो दूसरे 96 को नहीं जानते हैं, उनके पास एक भरोसेमंद प्रणाली है जो वे का पालन करते हैं और वे अपनी भावनाओं को रास्ते में नहीं आने देते हैं I मुझे विश्वास है कि कोई विदेशी मुद्रा व्यापार सुरक्षित और लाभदायक बना सकता है मुझे यह पता है क्योंकि मैं एक दशक से अधिक के लिए उन 4 में से एक हूं, और यदि आप काफी हद तक स्मार्ट हैं और थोड़ा धैर्य रखते हैं, तो आप भी होंगे। मैं क्या सीखूँगा अपने विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम के साथ। यह आपको एएफएम प्राइस एक्शन फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करने वाले सीख का एक सारांश है। मनी मैनेजमेंट स्किल्स अपने फंड्स का प्रबंधन कैसे करें ताकि आपके पास जोखिम के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त पैसे हों, अधिकतम जोखिम की गणना और प्रबंधन कैसे करें हर टीआरए में शामिल डे ट्रेडिंग मनोविज्ञान व्यापार और समय से बाहर डर और लालच की भावनाओं को अंतिम लाभप्रदता के लिए कैसे लेना यह संभवतः सबसे महत्वपूर्ण और सबसे उपेक्षित व्यापारिक सिद्धांत है, नुकसान की रणनीतियों को रोकें, यदि कोई व्यापार बीमार हो जाए तो आपके जोखिम पर ढक्कन कैसे डाल सकता है प्रवेश रणनीति किसी भी व्यापारिक स्थिति में प्रवेश करने का सबसे अच्छा तरीका रणनीति के दर्जनों को कवर किया जाता है ताकि आप अपने व्यापारिक शैली के लिए सर्वोत्तम अनुकूल चुन सकें। लाभ लेने की रणनीतियां लगातार और पूर्वानुमानयुक्त लाभ और आय बनाने के लिए रणनीतियां गहराई में मूल्य क्रिया कौशल यह सबसे शक्तिशाली , अभी तक कम से कम समझने वाले व्यापारिक सिद्धांत अधिकांश लोगों को लगता है कि वे मूल्य कार्रवाई विश्लेषण कर रहे हैं, जब वे वास्तव में अनुमान लगाते हैं कि यह 96 और 4 के बीच सबसे बड़ा अंतर है और मैं आपको बताता हूँ कि कैसे सवारी की तरफ यह आंकड़ा। महत्वपूर्ण है इस शक्तिशाली विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को 2 तरीकों के माध्यम से दिया जाता है 1 हमारे प्रसिद्ध एएफएम गृह अध्ययन कार्यक्रम 2 एएफएम लाइव संगोष्ठी स्थान व्यावहारिक रूप से अलग-अलग ढंग से तैयार किए गए एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम में अंतर होता है, जहां आप अपनी गति से सीख सकते हैं और जब आप फिर से तैयार हो जाते हैं तब रणनीतियों और कदमों को लागू कर सकते हैं एक लाइव ईवेंट की तुलना में होम स्टडी प्रोग्राम के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यदि आप एक के दौरान हार जाते हैं उनमें से ज्यादातर अध्यापक आपके लिए गति को रोक और समायोजित नहीं कर सकते हैं, उन्हें जारी रखना होगा.इस प्रकार से व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पर हजारों लोगों को मार डाला है जो कभी भी लागू नहीं होता है या जिनके पास उन्हें पूरी तरह से अवशोषित करने का मौका नहीं मिला इस प्रणाली में, आप अपनी गति से सीखते हैं और किसी के मार्गदर्शन के साथ जो सक्रिय रूप से व्यापार कर रहे हैं और जो साबित हुआ है कि वह कई सफल विद्यार्थियों का उत्पादन कर रहे हैं। ऐसा क्यों बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापारी पैसे खो देते हैं। हाँ, कड़वी सच्चाई यह है कि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारियों का कोई भी पैसा बनाते हैं यहां तक ​​कि हेज फंड के मालिकों और बैंकरों ने अपने दम पर व्यापार करने की कोशिश के बाद पैसे खो दिए ये इसलिए होता है क्योंकि वे नियमों के एक सेट के अनुसार व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करते हैं जो उनके नियोक्ताओं द्वारा उन्हें व्यापार करने की आवश्यकता होती है। जब वे अपने नियोक्ता को छोड़ते हैं, तो ये नियम खिड़की से बाहर जाते हैं और उन्हें अपने स्वयं के आंतरिक प्रेरणाओं का प्रबंधन करना पड़ता है यह कैसे लालच और भय सबसे अधिक जानकार व्यापारियों का सबसे अच्छा कर सकता है, बहुत-बहुत व्यापारियों को गिरना पड़ता है वापस वे जो शिक्षण जानते हैं और आप उन्हें प्रशिक्षण प्रशिक्षण सत्र के लिए हजारों दे रहे हैं। यह एक कारण है कि मैं खुद को सिखाने के लिए आभारी हूं कि मुझे खुद को अनुशासन देने के लिए मजबूर किया गया था, और मैं अपने छात्रों को एक ही काम करने में मदद करता हूँ मेरी प्रणाली व्यापार से बाहर की भावना और आपको सिर्फ रणनीतियों की तुलना में अधिक पढ़कर 4 में से एक बनने में मदद करता है.मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ अमीर हो सकता हूं। मुझे यकीन है कि यह संभव है, लेकिन मेरी राय में यह विदेशी मुद्रा व्यापार की दिशा में गलत मानसिकता है, खासकर शुरुआत में मैंने पिछले 14 सालों में बहुत पैसा कमाया है, लेकिन मैंने इस तरह से शुरू नहीं किया, मैंने पहली बार और ईमानदारी से अध्ययन करने में बहुत समय बिताया, मैं उस समय के दौरान बहुत अच्छे अवसरों को पर्ची करने लगा क्योंकि मुझे पता था मेकिन से पहले मुझे अधिक ज्ञान की आवश्यकता है जी जी ट्रेडों.अब मैं लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कोचिंग कर रहा हूं, मैंने पाया है कि हर व्यक्ति जो अपनी आँखों में बड़े डॉलर के संकेतों के साथ इसमें शामिल हो जाता है, उनमें से ज्यादातर नहीं, उनमें से ज्यादातर। एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी अमीर बनने की आवश्यकता से प्रेरित नहीं, वे सोच-विचार और निर्णय लेने के एक रणनीतिक तरीके से प्रेरित होते हैं यही कारण है कि मेरा सिस्टम आपको बिना किसी जबरदस्त चाल के व्यापार के लिए या रातोंरात धन का एक टन बनाने की आवश्यकता से व्यापार करने के लिए सिखाता है। आपका विदेशी मुद्रा सिंगापुर सिंगापुर केवल सिंगापुर में छात्रों के लिए ट्रेडिंग कोर्स नहीं है, इस प्रणाली का इस्तेमाल दुनिया भर के छात्रों द्वारा यूनाइटेड किंगडम सिंगापुर ऑस्ट्रेलिया ब्राजील कनाडा न्यूजीलैंड जापान, कोरिया दुबई एशिया इंडोनेशिया, ब्रुनेई, वियतनाम, थाईलैंड, मलेशिया, फिलीपींस में किया जाता है। एक दिन की नौकरी करें, क्या मैं अभी भी व्यापार के लिए समय और इस प्रणाली को सीख सकता हूं। हाँ, जब तक आप न्यूनतम सप्ताह में केवल एक या दो घंटे निवेश करने को तैयार होते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे। सभी व्यापार 1 घंटे से अधिक नहीं है दिन. ट्रैक्टर जो बहुत ज्यादा समय का विश्लेषण करते हैं और एस अपने कीबोर्ड पर ट्यूडिंग आमतौर पर बहुत देर हो चुकी या बहुत जल्दी और लापता अवसरों या पैसे खोने के लिए निर्णय लेने के लिए अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। मैं अपने कुछ छात्रों से बात कर सकता हूं। स्पष्ट कारणों के लिए, मैं अपने छात्रों की गोपनीयता की रक्षा करता हूं उन्हें मेरे विक्रय प्रतिनिधि बनने के लिए, हालांकि, उनमें से कई ने मुझे अपनी सफलता और उनकी सफलता के बारे में प्रतिक्रिया देने की अनुमति दी है, जो कि उनमें से कुछ ने कहा है। एशिया फॉरेक्स मार्टर्स समीक्षा फीडबैक मेरा छात्र क्या कह रहे हैं। प्रशंसापत्र पृष्ठ में और पढ़ें। अपने अनुभव में यहेजकेल, सबसे बड़ा गलतियां विदेशी मुद्रा व्यापारियों बनाओ क्या है। असंगतता कई विदेशी मुद्रा व्यापारी केवल कुछ ही दिनों में भारी मात्रा में पैसा कमाते हैं, केवल इसे खोने के लिए ही यही वजह है कि अमीर होने के बजाय लगातार आय पर ध्यान केंद्रित करना आप यह अच्छी तरह से करते हैं और आप जो भी करते हैं उसे प्रबंधित करते हैं, तो आप बेहतर तरीके से धन अर्जित करने के लिए तैयार रहेंगे, जो आपने अर्जित किया है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति या प्रणाली के कारण अधिकांश व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनार पर हजारों खर्च किए जहां वे सिखाया जा रहा है और क्या वे सीखा है आवेदन करने के लिए कोई मार्गदर्शन नहीं है केवल जंक रोबोट और अन्य विदेशी मुद्रा घोटाले पर अन्य बेकार पैसे सीखने का एक अंश सीखते हैं। विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग कर डेटा विश्लेषण में भी सबसे अच्छा विश्लेषण उपकरण देरी है यही कारण है कि मैं मूल्य कार्रवाई सिखाता हूं, इससे कदम उठने से पहले आपको एक स्थिति के आंदोलन की भविष्यवाणी करने में मदद मिलती है यह 96 और 4 के बीच दूसरा सबसे महत्वपूर्ण अंतर है पहला, आपके आंतरिक तात्कालिकता को प्रबंधित करने और स्मार्ट ट्रेडिंग फैसले करने की क्षमता है। उनकी स्क्रीन बहुत अधिक विश्लेषण से डर या जानकारी अधिभार के कारण मौके पर कार्य करने में विलंब और असफलता का कारण बनता है। यही कारण है कि मैं अपने कंप्यूटर पर ट्रेडों और व्यापारिक स्थिति का विश्लेषण करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करने को हतोत्साहित करता हूं। उनका अनुभव उन व्यापारियों के खिलाफ है जिनके लिए काम करने का अनुभव है बड़ी कंपनियों का मानना ​​है कि वे खुद के लिए भी उतना ही अच्छा कर सकते हैं, लेकिन अपने व्यापार निर्णयों को स्वयं-प्रबंधन करने की उनकी क्षमता को कम करके समझें जब वे एल अपने नियोक्ता को खाएं, उन्हें कोई भी जवाबदेह नहीं रखता है और वे ज्ञान और रणनीति के बजाय भय या अत्यावश्यकता के आधार पर आवेगी निर्णय लेने लगते हैं। मैं अपने 1 विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य को प्रकट करेगा जो उद्योग के दिग्गजों को भी नहीं पता। ईजेकील च्यू के बारे में ।हमसे फेसबुक पर मिलिए।

No comments:

Post a Comment