Friday 19 January 2018

विदेशी मुद्रा - sf बॉक्स


बालकाबाद उद्योग में हमारा कार्गो का 16 वर्ष का अनुभव है हमारा मिशन फिलिपिनो समुदाय को अपनी शिपिंग आवश्यकताओं के लिए बेहद मूल्य प्रदान करना है हम उत्कृष्टता और ग्राहकों की संतुष्टि के लिए सेवाएं प्रदान करने वाले द्वार बालिकबाय बॉक्स में प्रीमियर द्वार देने का प्रयास करते हैं हमारे रिकॉर्ड में हम क्या कहते हैं यूनाइटेड किंगडम में फिलिपिनो समुदाय के लिए विश्वसनीय और सिद्ध हो सकता है - चूंकि अगस्त 1 999 में यूके में स्थापित होने के बाद, हमने अब 100,000 से अधिक बालिकबाय बॉक्सों को भेज दिया है। फ़ोन 0208 813 7064. फैक्स 0208 797 5923.एडरेशन यूनिट 7 अल्फा एस्टेट क्लेटन रोड हेस, मिडलसेक्स UB3 1BB. यूएस के साथ कनेक्ट करें। गलत ब्रेकआउट की स्थिति जानें कैसे करें गुप्त यह सरल रणनीति है एसएफ बॉक्स। यह महत्वपूर्ण है कि महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तरों को खोजना हमेशा महत्वपूर्ण होता है.पर यह निर्धारित करना अभी भी ज़रूरी है कि बाजार कब होगा उन स्तरों से खारिज कर दिया गया है, या बेहतर अभी तक, कैसे झूठे तोहफे की जगह है, इसलिए हम उनके द्वारा फंस नहीं पाते हैं। इस लेख में मैं यह निर्धारित करेगा कि मैं किस पद्धति का इस्तेमाल करता हूं। जब बाजार में एक महत्वपूर्ण दीर्घकालिक स्तर से खारिज कर दिया गया है। जब बाजार एक महत्वपूर्ण स्तर पर व्यापार कर रहा है। फ्लेश ब्रेकआउट। इससे पहले कि हम जारी रखते हैं, मुझे आपको एक प्रश्न पूछना चाहिए नीचे दिए गए चार्ट में, आपको लगता है कि बाजार पहले ही 1 6233 स्तर नीचे तोड़ चुका है। हम बाद में इस लेख में जवाब देखेंगे। समर्थन प्रतिरोध। समर्थन और प्रतिरोध स्तर को आकर्षित करने का सर्वोत्तम तरीका सीखना इस लेख के दायरे से बाहर है, लेकिन आप इसके बारे में यहां पढ़ सकते हैं। केवल कुछ विचारों को मैं स्पष्ट करना चाहता हूं । एक बार एक महत्वपूर्ण समर्थन स्तर के माध्यम से बाजार टूट जाता है, यह एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर बन जाता है, और एक ही टोकन द्वारा, एक बार बाज़ार महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर के माध्यम से टूट जाता है, यह एक महत्वपूर्ण समर्थन स्तर बन जाता है। जब ऐसा होता है, तो इसमें बदलाव होता है आपूर्ति और मांग के बीच संतुलन। जो सस्ता माना जाता था, बाजार का समर्थन स्तर इस क्षेत्र से नीचे गिरने से रखा जाता है, यह महंगा हो जाता है और बाजार को इस स्तर से दोबारा अस्वीकार कर दिया जा सकता है.यह ऐसा कुछ दिखता है.अब, ये लेव क्यों एल्स बहुत महत्वपूर्ण हैं.जब आप इन स्तरों के आसपास अपना ट्रेड खोलते हैं, तो बाज़ार आपके पक्ष में जारी रहने की संभावना है। कब लम्बी यदि हम एक महत्वपूर्ण समर्थन स्तर के करीब जाते हैं, तो हमारे व्यापार की संभावना हमारे पक्ष में बढ़ जाती है क्योंकि बाजार पहले से अस्वीकार कर दिया था इस ज़ोन के आसपास या बछड़े के बराबर बियर होते हैं। जब हम एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर के निकट कम हो जाते हैं, तो हमारे व्यापार की संभावना बढ़ जाती है क्योंकि बाजार पहले से इस क्षेत्र या स्तर के आसपास खारिज कर दिया गया था। एसएफ बॉक्स कुंजी झूठे तोहफे की जगह। झूठे तोहफे लगाने की चाबी यह है कि महत्वपूर्ण स्तर की जगहों के बजाय ज़ोन या रेंज के रूप में महत्वपूर्ण दीर्घकालिक समर्थन और प्रतिरोध पर विचार करना और हम यही एसएफ बॉक्स कहते हैं। आप इसका परीक्षण करना चाहते हैं, किसी भी दैनिक चार्ट को ऊपर खींचें और आप देखेंगे कि महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तर ठीक है, भले ही आप उन्हें कुछ पिप ऊपर या नीचे ले जाएं। इसलिए, दीर्घकालिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर को परिभाषित करने का सबसे अच्छा तरीका एस एफ बॉक्स के माध्यम से होता है। इस अवधारणा को स्पष्ट करने के लिए कुछ चार्टों को देखो। हम आलेख की शुरुआत में चार्ट पर वापस आते हैं और मैं आपको फिर से पूछता हूं क्या आपको लगता है कि बाज़ार पहले से ही समर्थन स्तर के माध्यम से तोड़ चुका है। अधिकांश व्यापारी हाँ कहेंगे और लघु अवसरों की तलाश करें मैं शॉर्ट्स की तलाश करने से पहले दो बार सोचता हूं। और आप अल्पावधि के चार्ट में क्यों देख सकते हैं। इस चार्ट में हम देख सकते हैं कि यह वास्तव में कोई बात नहीं है कि बाजार ऊपर या नीले रंग से ऊपर लांघ रहा है या नहीं टर्म स्तरीय। वास्तव में क्या बात है कि बाजार एसएफ बॉक्स लाल ज़ोन से ऊपर या नीचे कारोबार कर रहा है या नहीं। और जब तक बाजार में एसएफ बॉक्स के बीच कारोबार होता है, वहां कई अनुत्तरित प्रश्न नहीं होते हैं कि हमें यह पता नहीं है कि बाजार के माध्यम से तोड़ने वाला है यह स्तर, इस स्तर से खारिज कर दिया है, वास्तव में हम कुछ भी नहीं जानते हैं, हमारे पास बाजार की भविष्य की दिशा के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जब तक एसएफ बॉक्स के बीच में ट्रेड करता है। एसएफ़ बॉक्स को अपने ट्रेडिंग प्लान में शामिल करने के लिए। इस अवधारणा का उपयोग करना , हम एक परंपरा विकसित कर सकते हैं इस तरह एनजी प्लान। वालिव ब्रेकआउट जब बाजार एसएफ बॉक्स के नीचे टूटता है, इस मामले में मैं केवल कम अवसरों की तलाश में नहीं जाऊंगा। मान्य अस्वीकृति जब बाजार एसएफ बॉक्स से ऊपर टूटता है, इस मामले में मैं केवल देखने के लिए जा रहा हूँ लंबे अवसरों के लिए। मैं अब तक कि जब तक एसएफ बॉक्स के बीच बाजार में ट्रेड करता हूँ, मैं कुछ नहीं करने जा रहा हूँ, मैं सिर्फ धैर्य से प्रतीक्षा करूँगा। अब से, जब बाजार एक महत्वपूर्ण स्तर पर पहुंचता है, एस एफ बॉक्स और अपनी व्यापार योजना बनाओ. अब यह आपकी बारी है। एसएफ बॉक्स के बारे में आप क्या सोचते हैं। क्या आप झूठे तोहफे लगाने के लिए अन्य रणनीतियों का उपयोग करते हैं.मुझे टिप्पणियों में अवगत कराएं.डायली ईमेल अद्यतन। मेरे व्यापारिक विचार, विश्लेषण, संकेत प्राप्त करें और लेखों की मदद से आप बेहतर व्यापार कर सकते हैं। मुफ्त शिक्षा। पिछले सप्ताह मैंने एसएफ बॉक्स के बारे में एक नि: शुल्क ईबुक जारी किया, जो कि एक बहुत ही शक्तिशाली अवधारणा है, जिस तरह से आप देख सकते हैं और अच्छे के लिए बाजार का व्यापार कर सकते हैं। यह व्यापार के बारे में दो बुनियादी सवालों के जवाब क्या मुद्रा जोड़े व्यापार करने के लिए. उन्हें व्यापार करने के लिए कौन सा दिशा है.तो अगर आप स्वर्ग टी, यहाँ से विदेशी मुद्रा ईबुक डाउनलोड करें, जबकि यह अभी भी मुफ़्त है, पहले से ही हजारों बार डाउनलोड किया गया है। और आपके द्वारा ईमेल किए गए फीडबैक के आधार पर, मुझे पता है कि यह बहुत मददगार रहा है.वैसे भी, यह एक वास्तविक उदाहरण है कि आप कैसे कर सकते हैं GBPAUD में एस एफ बॉक्स लागू करें। बुधवार को मैंने एनजेडयूडीयूएसडी ट्रेडिंग प्लान के बारे में लिखा और कैसे एसएफ बॉक्स ने व्यापार योजना को परिभाषित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मूल ट्रेडिंग योजना को लागू करना आसान था। यदि यह एसएफ बॉक्स मैं लंबे समय तक देखता हूँ। यदि यह एसएफ बॉक्स के नीचे टूटता है तो मैं शॉर्ट्स की तलाश करूँगा.अगर यह एसएफ बॉक्स के अंदर व्यापार करना जारी रखता है, तो मैं व्यापार रेंज लूंगा.इस तरह चार्ट दिखता है। पिछले हफ्तों में मैंने एसएफ बॉक्स के बारे में बात कर रहे हैं, और आप इसे कंक्रीट ट्रेडिंग प्लान के लिए कैसे उपयोग कर सकते हैं। आजकल हमारे पास एनजेडडीयूएसडी में सही उदाहरण है। जैसा कि आप पहले से जानते हैं, ज्यादातर समय जब बाजार में एक महत्वपूर्ण स्तर के करीब हो दीर्घ अवधि के चार्ट, यह एक क्षेत्र में ट्रेड करता है, जो कि मैं एसएफ बॉक्स को कहता हूं यहां यह कैसे दिखता है कि यह लंबे समय से कैसा है शब्द का चार्ट. यह महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तरों को खोजना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। लेकिन यह निर्धारित करने के लिए भी ज़रूरी है कि जब उन स्तरों से बाज़ार को अस्वीकार कर दिया गया या फिर अभी तक, गलत तोड़ने वाले स्थान को कैसे खोजा जाए ताकि हम इसे फंस न सकें उन्हें। मुफ्त शिक्षा

No comments:

Post a Comment