Monday 19 February 2018

विदेशी मुद्रा - कांग


विदेशी मुद्रा ब्रोकर हांगकांग। ऑप्टीलाब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको ध्यान देना चाहिए कि आपके निवेश के उद्देश्यों, अनुभव का स्तर, और जोखिम की भूख इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए या सेवाओं का पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन का कोई संकेत नहीं है या गारंटी नहीं है कृपया हमारे कानूनी अस्वीकरण पढ़ें .2017 OptiLab पार्टनर्स अब्जाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा कोंग कौन है। फ़ॉरेक्स काफ़ी मैं वित्तीय ब्लॉगोफ़ेयर में बिताए गए समय के माध्यम से अपना व्यवसाय नाम, जाहिरा तौर पर सर्वश्रेष्ठ वर्णन करता हूं मेरी सामान्य रवैया और आक्रामक व्यापारिक शैली मैं कनाडा से मूल रूप से एक पेशेवर मुद्रा और इक्विटी व्यापारी हूं, जो वर्तमान में रह रहा है मेक्सिको के शानदार और सनी युकटन इलाके में सुंदर माया रिवेरा मैं पेशेवर कहता हूं कि मैं एक जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक काम करता हूं और पिछले 6 वर्षों से बहुत सफलतापूर्वक काम किया है, एक पूर्ण और कुल मीडिया उन्माद बनाने का खतरा दुनिया भर में सुपरमॉडेल जैसे भूस्वामी टिड्डियों के झुंड जैसे मैक्सिको पर उतरते हैं, मेरे हैंडलर ने सुझाव दिया है कि मेरी पहचान समय के लिए गुमनाम रहती है। मेरी व्यापारिक रणनीति अलग-अलग और जटिल हैं, लेकिन आम तौर पर बाजार की बुनियादी बातों की फर्म की समझ पर केन्द्रित होती है, एक अत्यंत सटीक स्वामित्व तकनीकी के साथ प्रणाली। मेरी प्रीमियम सदस्य सेवाएं एक साथ दोनों अवधारणाओं को एक साथ लाती हैं दीर्घकालिक निवेशकों की साप्ताहिक रिपोर्टिंग, अंतः व्याख्या, विदेशी मुद्रा, मौद्रिक विश्लेषण, सोना, वायदा, स्टॉक , विकल्प और बांड, सभी को वास्तव में अद्वितीय परिप्रेक्ष्य से। अपने आप को व्यापार के माध्यम से वित्तीय आजादी प्राप्त करने में, मुझे उम्मीद है कि यह ब्लॉग इस रूप में कार्य करता है कुछ दूसरों के लिए प्रेरणादायक है क्योंकि मैं हमेशा से विश्वास करता हूं यदि आप इसे अपना दिमाग देते हैं तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं, मैं आप सभी को शुभकामनाओं का शुभकामनाएं देता हूं और आपके साथ भविष्य में होने वाले कोंग में व्यापार करने की आशा करता हूं। यदि आप आने और व्यापार करना चाहते हैं मुझे कृपया कोंब के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पर क्लिक करें। 23 जवाब। मैरी बाइर्स 11 दिसंबर 2012 2 57 बजे। मुझे यकीन है कि आप यह हर समय प्राप्त करते हैं, और मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं, मैं मुद्रा व्यापार की खोज करने में रुचि रखता हूं। पूरी नौसिखिया, मैं सोच रहा था कि आप शैक्षिक या आत्म-सहायता पुस्तक की सिफारिशों को कॉलेज वर्ग की सिफारिशों आदि के लिए उपयोगी साबित कर सकते हैं, साथ ही मेरे पास व्यापार में कोई दिलचस्पी नहीं है, जब तक मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मुझे कुछ समय पहले एक साइट मिली एक नकली प्रशिक्षण खाता खोलें, 10,000 की तरह कुछ के साथ वित्त पोषित, जहां आप व्यापार के लिए एक अभ्यास के लिए महसूस करने के लिए अभ्यास करते हैं यह बुनियादी निर्देशों की पेशकश की है, लेकिन वास्तविक रणनीति नहीं है। अपने ब्लॉग पर नए लोगों के लिए एक क्षेत्र काफी सराहना की जाएगी। 20 12 3 26 बजे। दुर्भाग्य से मैं एक किताब की किताब के बारे में सोचने की सोच नहीं सकता जैसा कि मैंने कभी नहीं पढ़ा है, लेकिन सबसे ज्यादा निश्चित रूप से एक डेमो खाते को जल्द से जल्द शुरू करने की सलाह देते हैं। जल्द ही आप वास्तविक समय में मुद्रा आंदोलनों को देखना शुरू कर देंगे इसका मतलब है कि ट्रेडों को बेहतर ढंग से कैसे प्रगति होती है। मैं पूरी तरह से शुरुआत से सलाह देता हूं, अपना समय लेता है और एक अवधारणा से दूसरे तक आगे बढ़ रहा हूं, जबकि आपके डेमो अकाउंट में अभ्यास करते हुए देखता हूं। मैं अपने सभी चार्टिंग विश्लेषण के लिए मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं यह पूरी तरह से मुफ़्त है, और बहुत सीधे आगे है। मुद्रा 11 दिसंबर, 2012 3 55 बजे। यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि मैं शुरुआती लोगों के लिए एक क्षेत्र शुरू करूँगा, लेकिन आपको टिप्पणियों के उत्तर के लिए दैनिक पोस्ट्स क्षेत्र में आपके पास कोई भी प्रश्न प्रस्तुत करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे उम्मीद है कि हमारे पास जल्द ही व्यापारियों का एक बड़ा समुदाय होगा, और आप दूसरों के अनुभव पर भी उतना ही आकर्षित कर सकते हैं। कोई मूर्खतापूर्ण सवाल नहीं हैं तो कृपया बस पूछिए। जेरी जेम्स 27 अगस्त 2013 12 12 बजे। आपका एस्टी क्या है जब आप अपने ट्रेडिंग सिस्टम को सब्सक्राइबर्स के लिए जगह देंगे, तो आप अपना समय व्यतीत कर सकते हैं.फोर्फ़ॉक कोंग अगस्त 27, 2013 6 45 बजे। हाई जैरी और पूछने के लिए धन्यवाद। निस्संदेह, मैं इन शांत गर्मी के महीनों में अवकाश के समय का आनंद उठाया था और मैंने भुगतान सेवा के साथ. यह वास्तव में एक मुश्किल बात है, जैसा कि आप बस जाकर अपने घरों की भीड़ को सख्ती से भुगतान सेवाओं के अचानक परिचय के साथ दूर नहीं कर सकते हैं, जिसकी वजह से मैंने अभी तक ब्लॉगिंग का आनंद लिया है, पाठकों को आकर्षित करना जारी रखने की उम्मीद है चीजों के व्यापारिक पक्षों को निश्चित रूप से अधिक प्रतिबद्धता की आवश्यकता होगी, और बहुत अधिक काम की आवश्यकता होगी। तकनीकी टुकड़ा उम्र के लिए किया गया है जिसकी वजह से मैं अभी भी काम कर रहा हूं। आपकी दिलचस्पी के लिए फिर से धन्यवाद। ब्यूनोस डायस सीओर कांग, आपकी टिप्पणियों के लिए सबसे पहले धन्यवाद, मैं सोच रहा था कि जब आप एक ट्रेड चीयर्स, एक मोनिटो डी ला वीजे अल्बिअन को निष्पादित करते हैं, तो आप FX दलाल का पक्ष रखते हैं। फोरेक्स कोंग सितंबर 17, 2013 10 46 बजे.मैं मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का भी उपयोग करता हूं सोच या तैरना एफ या मेरे चार्टिंग के बहुत सारे, और फिर मेरे आदेश प्रविष्टि के लिए एक अन्य दलाल। मैं उन्हें एलेक्स नाम का नाम नहीं देना चाहता हूं। December 13, 2012 4 51 बजे। एक गोरिल्ला को पकड़ने के लिए बढ़िया अच्छा तुम इतनी अच्छी तरह से अच्छा कर रहे हैं, SR I यह रेजर जैक की तुलना में आगे बढ़ रहा है, सभी बेहतरीन, दोस्त, अपनी टैग लाइन से प्यार करें और अपने ज्ञान को शिक्षित करने और साझा करने की अपनी इच्छा से प्यार करता हूं। दिलचस्प है तो आप अपने व्यापार प्रणाली को बेचने का इरादा रखते हैं यदि ऐसा तब कब होगा और आप कर सकते हैं इस प्रणाली के बारे में कुछ और ब्योरा दें मैं सिर्फ उत्सुक हूँ, यह आपके लिए शुभकामनाएं है। फ़ॉरेक्स कोंग जनवरी 10, 2013 6 18 बजे। मैं एक भुगतान करने वाले सदस्यों की सेवा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, लेकिन कोई सिस्टम नहीं बेच सकता है, मैं वास्तव में विश्वास नहीं करता जैसे सिस्टम में, जैसे कि बाजार गतिशील और हमेशा बदलते रहते हैं, हालांकि मेरी छोटी अवधि के प्रवेश से बाहर निकलने के अलर्ट प्रोग्रामिंग बहुत प्रभावी है, व्यापार प्रबंधन और धन प्रबंधन की संभावना हमेशा व्यक्ति को छोड़ दी जाएगी मुझे क्या लगता है कि काम करने वाले कुछ डाउनलोड संकेतक हैं तकनीक, और एक अच्छी तरह से समर्थन समूह के सदस्यों के रहने वाले व्यापार प्रकार के क्षेत्र में जहां व्यापार फिर से चर्चा और प्रबंधित किया जा सकता है। मुझे लगता है कि चीजों को करने के लिए एक बुद्धिमान तरीका है यदि आप उन्हें शुरू करने के लिए सिस्टम के साथ थोड़ा-सा व्यापारिक ज्ञान प्रदान कर सकते हैं, तो आप किसी भी - एक व्यापारी जो एक विशाल पक्ष के ऊपर हस्ताक्षर करता है और उन्हें सफल व्यापारियों के उस बहुत ही छोटे प्रतिशत में बनाने के लिए सही रास्ते पर रखता है। फ़ॉरेक्स कोंग जनवरी 10, 2013 7 26 बजे। इनपुट के लिए बहुत धन्यवाद, किसी भी हाथ को पकड़कर मुझे एक सफल व्यापारी बनने के लिए सही दिशा पर विचार करने की जरूरत है, स्क्रीन पर कुछ संकेतकों से ज्यादा कुछ लेता है, इसलिए मैं यह देखूंगा कि मैं इसे सही तरीके से स्थापित करने के बारे में क्या कर सकता हूं। मैं अपने ब्लॉग के लिए व्यापार और लेखन। 1 9 फ़रवरी 2013 8 55 बजे को ध्यान केंद्रित करना जारी रखता हूं। मुझे यह पता चलने में बहुत कुछ सीखना है कि मुझे कितना सही जानकारी याद आ रही है। 2013 9 07 बजे.धन्यवाद और कृपया बस अपना समय ले लो जब मैं समय पर बहुत स्पष्ट रूप से बोलने वाला नहीं हूं इसलिए कृपया प्रश्न पूछें और मैं ओके के उत्तर देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। अपने ब्लॉग के लिए धन्यवाद, मैं यह जानकर बहुत कुछ सीखता हूं कि मैं कितना सही जानकारी नहीं भूल सकता।.टीओ, फरवरी 20, 2013 7 46 बजे। आपके पोस्ट पर, यू को यह पता करने के लिए लिखा था कि कौन सी उतरा है जो बाजार का राज्य वर्तमान में है, लेकिन मुझे अभी भी पूरा यकीन नहीं है कि इस सवाल का उत्तर कैसे उठाना या जोखिम उठाना है और एक अन्य पोस्ट में किसी को मुद्रा जोड़े की संख्या में बोर्ड पर देखने की जरूरत है, और मूल्यांकन करें जो वास्तव में मोटे तौर पर ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं प्रश्न यह है कि कौन सा मुद्रा जोड़ी बेहतर तरीके से समझने के लिए कि किस प्रकार मार्केट मोड में है। विदेशी मुद्रा कोंग फ़रवरी 20, 2013 9 26 बजे। आपका अंग्रेजी ठीक है। कोई एकल जोड़ी नहीं है जो आप को जोखिम पर या बंद करने का फैसला कर सकते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर देख रहे हैं AUD और शुरू करने के लिए उत्कृष्ट जगह है। व्यक्तिगत रूप से मैं सपा को देखो 500 वैश्विक जोखिम वाले एप के सबसे बड़े उपाय के रूप में ईटीईटी, और बदले में सभी प्रमुख मुद्राओं को देखने के लिए देखें कि धन सुरक्षित हेवनों में या बाहर बह रहा है अगर अमेरिकी शेयरों में जोखिम बढ़ रहा है, तो अभी भी चल रहा है.जैकसेर 10 जून, 2013 11 40 बजे। मैं अपने ब्लॉग और लेखन शैली की तरह , निजी तौर पर आपसे संपर्क करने का एक तरीका है। अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार पदों। फॉरेंक्स काँग एस डिस्क्लेमर। मार्जिन पर विदेशी विदेशी मुद्रा का एक उच्च स्तर जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है उच्चतर लाभ उठाने वाले आपके खिलाफ काम कर सकते हैं आपके लिए अच्छी तरह से विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपके पास एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए किसी भी संदेह. दुर्भाग्यता में आपमें से जो निवेश और व्यापारिक निर्णय हैं, वे घंटों पर पूरी तरह से निर्भर रहते हैं और एक रूचिकर रौद्रबैक के कुछ बेहोश हो गए हैं, जो आज के व्यस्त हैं। एक सम्मानित सहयोगी और मुझे बुलाया गया है ओ Google San Fran के प्रमुख कार्यालय हैं जहां हम समय की मशीन का निर्माण करेंगे, हमारी त्वचा के नीचे माइक्रोचिप्स फिसल रहे होंगे, और भविष्य के होलोग्राफिक सिमुलेशन के माध्यम से नाचेंगे, ईर्ष्या आपको हर जगह मिलेंगे, मैं इस सप्ताह बाद में कुछ तस्वीरें पोस्ट करूँगा। उम्मीद है कि अमरीकी डॉलर ने पिछले कुछ दिनों में अपना पछाड़ लिया है और मेरे विचार में उम्मीद के मुंह में लगातार जारी रहेगा और अच्छे सोने के सोने ने आज अपने दैनिक चक्र में लगभग 1200 00 प्रति औंस के आसपास कम किया है। वर्तमान व्यापार अवधारणा अभी भी आराम कर रही है तथ्य यह है कि बुधवार को जो कुछ भी होता है, दोनों ब्याज दरों में बढ़ोतरी के संबंध में और अमेरिका की ऋण सीमा फिर से पहुंच रही है, अमेरिकी डॉलर अपने दिन देखता है और दक्षिण जारी करता है। यह एक और महीने तक फैल सकता है यदि वास्तव में किसी भी तरह की ताकतें बाजारों को खुश करती हैं ब्याज दरों में वृद्धि करना और ऋण की सीमा को बढ़ाया। मुझे वास्तव में अपनी आँखों से सचमुच पूरी तरह से पूरी तरह से समझना होगा कि यह प्रणाली पूरी तरह एफ डी है। मैं विशेष रूप से ई नहीं करता मैक्रो न्यूज़ इवेंट्स से आगे के कारोबार में, लेकिन मामले में इसे ठोड़ी पर एक तरफ या किसी अन्य पर ले जाएगा। अगले 48 घंटों में शुभकामनाएँ आपको इसकी ज़रूरत होगी। सर्वोत्तम सलाह बुधवार को घोषित होने के बाद एक मांसपेशी टिल यहां तक ​​कि फिर भी गुरुवार सुबह खुश हो जाओ या तो ट्रिगर न करें। यदि आपके पास रडार पर मुद्राएं नहीं हैं, तो चार पत्र शब्द सम्मिलित हैं, स्पैन्ट साइरिक साइकोटिक एपिसोड, हिंसक आक्रोश को अच्छी तरह से थोपना है और मैं केवल इतना समय तक जा सकता हूं जब भी कोई अमेरिकी स्टॉक खरीदा या बेच दिया जाता है इस पूरे एफ राजा ग्रह पर किसी न किसी तरह से यह संभवतः मुद्रा विनिमय शामिल है आप क्या सोचते हैं कि आप केवल अपने ही बकवास खरीदने वाले लोग हैं। कोई प्रतीक्षा नहीं है चीन की बकवास आपको अपने सबसे भरोसेमंद और प्यारे अमेरिकी ब्रांडों से 1000 अंक पर वापस बिकती हैं। संपूर्ण ग्रहों के डॉलर के वॉल्यूम शेयर बाजारों में करीब 84 बिलियन डॉलर प्रति दिन होता है जो बहुत प्रभावशाली अधिकार है। तैयार सुन्न नटों से मेरे विदेशी अनुयायियों के लिए चिल्लाओ, जो वर्तमान में अंटार्कटिका में रहते हैं, इसे पागल हो जाओ, रहस्यों को नोट्स की तुलना करें आदि मूल के दूसरे ग्रहों को दिन के लिए गंदगी। पूरे ग्रहों की दैनिक डॉलर मात्रा एफएक्स बाजार 4 ट्रिलियन बच्चे 4 ट्रिलियन टुकड़े कागज बकसुआ मुद्रा व्यापार हाथों हर एक दिन ताकि आप sippin yer पेप्सी रख सकते हैं और उनको स्कार्फिंग कर सकते हैं Dorritos. The नौकाओं रुक रबड़ duckies रहना जारी रखते हैं, और वैश्विक अर्थव्यवस्था के पहियों यह चल मुद्रा पर सभी चलते रहते हैं। दुनिया के आरक्षित मुद्रा के रूप में अमेरिका के लिए दुनिया व्यापार पर एक अजीब पकड़ रहा है जैसे eons आप इसे पाने के लिए सही यदि आप तेल टैंकर से भरा हुआ तेल खरीदना चाहते हैं तो आपकी दादी के लॉन मावर के लिए तेल नहीं चाहिए डॉलर में रुपए को कन्वर्ट करना चाहिए आप कॉपर खरीदना चाहते हैं, अमेरिकी डॉलर के लिए कनाडा के लूनी को परिवर्तित करना चाहिए। यह बकवास यह हास्यास्पद है और यह खत्म हो गया है ग्रह साल के लिए अमरीकी डालर से दूर चल रहा है अब आरोप का नेतृत्व कर रहा है। ग्रह पर हर शेयर बाजार मेरे हाथ की हथेली में फिट बैठता है, लेकिन मुझे अपनी पीठ का उपयोग करने की ज़रूरत है जब मैं मुद्राओं में चल रहा हूँ.अपने घड़ी पर अमरीकी डालर सूची लड़कों यह आपको बचाने के लिए लाखों लोगों के माध्यम से सर्फिंग को बचाएगा, जिसे डब्ल्यूटीएफ पर जाने की कोशिश कर रही है। आप के लिए अधिक वैश्विक परिप्रेक्ष्य कल्पना कीजिए कि यह हमारे लिए अन्य दुनिया से कितने बेवकूफ दिखता है। इस आने पर सख्त दास। यूएस में निकट अवधि ताकत डॉलर अभी तक 5 दिन पहले की तुलना में कहीं अधिक नहीं है, प्रस्तावित दर में बढ़ोतरी और समाचार व्यापार पर एक स्पष्ट बेचा यह बहुत स्पष्ट है कि आप चेहरे पर सही सोचते हैं क्योंकि सोने की नज़दीकी अवधि की स्लाइड आसपास के भीड़ क्षेत्र में अंतिम अंत तक दिखती है 1200 00. पिछले पोस्ट और जेम्स रिक्र्ड्स द्वारा प्रदान की जाने वाली जानकारी के अनुसार मेरे पास बहुत स्पष्ट दिखता है, सभी समय के हाई में शेयरों के साथ एक मामूली दर में बढ़ोतरी जब और भी ये बोझोस संभवत: इसे और शायद इस हास्यास्पद उल्लास की थोड़ी-थोड़ी अवधि के विस्तार पर विचार करे। वास्तविकता, दोनों स्टॉक और यूएस डॉलर के रूप में स्किड्स मारा। यूएसडी जेपीवाई 114 85-114 9 95 के आसपास प्रतिरोध को हिट करना चाहिए और ऐसा ही होगा। ईयूआर यूएसडी पूरी तरह से यहां 1 0525-1 055 के आसपास ठीक है क्योंकि यह अभी भी 1 05 से ऊपर है अमरीकी डालर की उछाल कोई भी ब्रेकआउट नहीं है इसलिए कोई भी ब्रेकआउट नहीं है। बहुत उत्साहित नहीं है कुछ भी नहीं बदल गया है, इसके अलावा चीन के साथ व्यापार घाटे और खराब अस्थिरता के बारे में बुरी खबरों को छोड़कर कुछ भी नहीं बदला है Tweetfest और आम तौर पर बढ़ने पर अभी भी नटप्पन। कांग और रैकर्स। जिम रैक्डर्स मार्केट्स संज्ञानात्मक विसंगति का अनुभव कर रहे हैं। संज्ञानात्मक असंतोष एक ऐसी स्थिति का वर्णन करने के लिए एक मनोवैज्ञानिक शब्द है, जहां अवधारणा और वास्तविकता सिंक से बाहर होती है। यह अधिकांश लोगों के रूप में उल्लिखित है जैसा कि मरीज को एक तरह से देखता है, लेकिन वास्तविकता अलग है बेशक, यह वास्तविकता से पहले ही समय की बात है और मरीज को वास्तविकता में वापस आ गया है यह प्रक्रिया तेज या धीमा, आसान या दर्दनाक हो सकती है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह ध्यान में रखेगी कि वास्तविकता हमेशा जीतती है। संज्ञानात्मक असंतोष की तरह कुछ चल रहा है बाजार में अभी ट्रम्प के टैक्स, विनियामक और खर्च नीतियों पर अस्थायी तौर पर बाजार जबरदस्त रहे हैं उन नीतियां व्यवसाय और क्रेडिट चक्र और आर्थिक विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। ई धारणा यह है कि खुश दिनों यहाँ फिर से नया ट्रम्प प्रशासन उत्साह खर्च और कर कटौती के अरबों डॉलर अर्थव्यवस्था में डाल करने की उम्मीद है 8 नवंबर के चुनाव के तुरंत बाद, निवेशकों ने ट्रम्प की नीतियों पर त्वरित नज़र रखी और तय किया कि वे क्या पसंद करते हैं वे देखते हैं। रैंप कम करों, कम विनियमन और उच्च बुनियादी ढांचा खर्च करना चाहता है कम करों से कॉर्पोरेट लाभ और उपभोक्ता व्यय लाभ बैंक और फार्मास्युटिकल कंपनियों को कम विनियमन से फायदा होता है निर्माण फर्मों और रक्षा ठेकेदारों को बुनियादी सुविधाओं के खर्च से लाभ होता है स्टॉक मार्केट एक रोमन मोमबत्ती की तरह उतर गया.और वास्तव में, प्रमुख स्टॉक इंडेक्स एक दूसरे के बाद एक रिकॉर्ड समापन पर आ गए थे द डोव को वापस खींचने से पहले इस हफ्ते 20,000 में गिरा था डॉलर 14 साल के उच्च के पास कारोबार कर रहा है, हालांकि यह हाल के दिनों में फिसल गया है पिछले कुछ दिनों से सोने की कीमत फिर से बढ़ गई थी, जब तक कि ज्यादातर सोने में गिरावट नहीं आई थी। बैंक स्टॉक उम्मीदों में लंबवत रहा फेड दर में बढ़ोतरी और डोड-फ्रैंक सुधार से कम विनियमन के व्यापक नेट ब्याज मार्जिन के मुबारक दिन, वास्तव में। वास्तविकता एक और बात है, मैं हाल ही में अपने पाठकों को चेतावनी दे रहा हूं कि ट्रम्प व्यापार पतली हवा में उड़ रहा है और अब गिरावट के लिए तैयार है कि वास्तविकता में सिंक करना शुरू हो सकता है। यह स्पष्ट है कि ट्रम्प के आर्थिक एजेंडे में से कितने दिन का प्रकाश देखेंगे कांग्रेस एक क्षेत्र में टैक्स में बढ़ोतरी के साथ एक क्षेत्र में कटौती कराना चाहता है ताकि वे राजस्व तटस्थ हो जाएं प्रोत्साहन बैंकों के लिए कम विनियम अर्थव्यवस्था की मदद नहीं कर पाता है अगर बैंकरों ने हमें 2008 की तरह एक और वित्तीय मंदी की ओर ले जाया। बुनियादी ढांचा के खर्च में पहले से ही उच्च स्तर 105 के पूर्व में कर्ज-टू-जीडीपी अनुपात में वृद्धि होगी, जिससे अमेरिका को एक ऋण समेकन जैसे करीब ग्रीस जैसा कि मैंने मंगलवार को लिखा था, बहुत से लोग मानते हैं कि 60 डेट-टू-जीडीपी अनुपात में वृद्धि को रोक दिया गया है कि ईसीबी ने यूरोजोन स्कॉलर्स केन रोघोफ और कारमेन रेनिआर्ट के सदस्यों के लिए मानक इस्तेमाल किया है, यह आंकड़ा 9 0 पर रखा गया है। अगेन, अमेरिका के डेट-टू- सकल घरेलू उत्पाद अनुपात वर्तमान में 105 है, जैसा कि कहा गया है, और किसी भी मानक के तहत उच्चतर शीर्ष पर है, अमेरिका उस बिंदु पर है जहां अधिक कर्ज अधिक की तुलना में कम विकास पैदा करता है यह एक और कारण है कि ट्रम्प बुनियादी सुविधाओं के खर्च की योजना विकास के लिए आशा व्यक्त नहीं करेगी और अगर बुनियादी ढांचे को निजी रूप से वित्त पोषित किया जाता है, तो आपको बॉन्डधारकों का भुगतान करने के लिए टूल्स और यूजर फीस की ज़रूरत होगी, जो टैक्स में बढ़ोतरी का एक और तरीका है। यहां लगभग कोई रास्ता नहीं है ट्रम्प की पॉलिसी उत्तेजनाओं की आपूर्ति कर सकती है जिस पर दॉ जोन्स इंडेक्स में कीमत बढ़ी है 26 जनवरी 2017 को, पौराणिक 20,000 अंकों की दरार के बाद एक दिन यह अब लगभग 19, 9 00 के आसपास कारोबार कर रहा है डाउनहिल ट्रेंड जारी रह सकता है और जल्द ही तेजी से हो सकता है। हाल के महीनों में उत्पादकता बंद हो गई है अर्थशास्त्रियों को यकीन नहीं है कि निवेश के अभाव में यह क्यों हो सकता है व्यवसाय या कर्मचारियों को उपयोगी कौशल में प्रशिक्षित नहीं किया जा रहा है या हर कोई सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा समय व्यतीत कर रहा है। कारण जो भी हो, उत्पादकता सपाट है। चौथी तिमाही में सकल घरेलू उत्पाद 1 9 पर नीचे आया, उम्मीद के मुताबिक एनएस 2011 के बाद से अमेरिका के विकास के सबसे खराब वर्ष पर अंतिम अध्याय जब अर्थव्यवस्था अभी भी वैश्विक वित्तीय संकट से घायल हो रही थी मजबूत अर्थव्यवस्था मजबूत सशक्त श्रम शक्ति भागीदारी और कमजोर उत्पादकता में वृद्धि के साथ-साथ विकास के लिए प्रमुख मुद्रा है। एक प्रमुख अर्थव्यवस्था में वृद्धि केवल श्रम बल में बढ़ोतरी का योग और उत्पादकता में बढ़ोतरी इसके बारे में सोचें कितने लोग काम कर रहे हैं और प्रति श्रमिक उत्पादन क्या है यह वही है कि वास्तविकता यह है कि कर्मचारियों की संख्या बढ़ नहीं रही है। लोबोर बल की भागीदारी 40 साल के नीच के करीब है और जनसांख्यिकीय कारणों के लिए और भी गिरावट की उम्मीद है महान अवसाद के बाद जन्मदिन कभी भी कम नहीं रहे हैं अमेरिका ने श्रमिक बल को इमिग्रेशन से ले जाने के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन ट्रम्प की नीतियों की वजह से हम सूख सकते हैं इंतजार और देखने के लिए। एक फ्लैट श्रम शक्ति और सपाट उत्पादकता एक फ्लैट अर्थव्यवस्था के बराबर होती है, या लगभग शून्य नाममात्र वृद्धि यही वास्तविकता है.कांग और रिकर. इस स्थिति का समाधान कैसे होगा। पशु आत्माओं और ट्रम्प उत्तेजनाओं के आधार पर पलटाव उम्मीद की तुलना में बेहतर काम कर रहे हैं या बाजार गिर जाएंगे, जब वे महसूस करेंगे कि विकास में कमी नहीं आ रही है, तो मेरा मतलब है हिंसक शेयर बाजार में सुधार, गिरने वाले डॉलर और प्रमुख रैंडी में बॉन्ड और सोना वित्तीय संकट मुख्य रूप से व्यापार चक्र के बारे में नहीं हैं वे निवेशक मनोविज्ञान, अचानक झटके और वित्तीय व्यवस्था की अस्थिरता के बारे में फिर से नहीं आ रहे हैं। अभी निवेशक स्लिटिश हैं, कई झटके इंतजार कर रहे हैं और सिस्टम अतिरंजित और नॉनट्रांसपरेन्सी के कारण बेहद अस्थिर है। ट्रम्प के सर्वोत्तम प्रयास और सकारात्मक नीतियां, किसी भी दिन एक पतन हो सकता है, जब तक कि बड़े बैंकों को तोड़ने और डेरिवेटिव पर प्रतिबंध लगाने से रोकने के लिए कट्टरपंथी कदम नहीं उठाए जाते हैं, मैं थोड़ी देर के लिए इस बारे में चेतावनी दे रहा हूं, लेकिन अब मुख्यधारा के अर्थशास्त्रियों को खतरे को देखकर नोबेल पुरस्कार विजेता रॉबर्ट शिल्लर, उदाहरण के लिए, स्टॉक मार्केट क्रैश आ रहा है जो 1 9 2 9 या 2 99 से खराब हो सकता है मुझे आशा है कि वह गलत है। समस्या एक वित्तीय आतंक के साथ यह है कि आतंकित निवेशक देखभाल नहीं करते अगर राष्ट्रपति डेमोक्रेट या रिपब्लिकन हैं, तो वे अपना पैसा वापस लेना चाहते हैं एक ही गतिशील प्राकृतिक आपदाओं जैसे सूनामी और भूकंपों पर लागू होता है। एक बार आपदा शुरू होने के बाद, गतिशीलता के जीवन में उनकी अगर खुद पीड़ित उदारवादी या रूढ़िवादी हैं, तो हर किसी को चोट लगी है, जो मुझे इसके लिए उम्मीद नहीं कर रहा है, लेकिन यह एक सबक है ट्रम्प मुश्किल तरीके से सीख सकता है। मैंने कहा कि पतन का मतलब हिंसक शेयर बाजार सुधार, गिरने वाला डॉलर और बॉन्ड और सोने में प्रमुख रैलियों मैं उम्मीद करता हूं कि अगर अमेरिकी विकास निरंतर निराश हो तो दीर्घावधि प्रवृत्तियों में सोने का रुख होता है। मजबूत डॉलर की कहानी पिछले नहीं रह सकती है, इसलिए ट्रम्प प्रशासन ने स्पष्ट रूप से संकेत किया है कि मजबूत डॉलर का दिन खत्म हो गया है जब आप व्हाइट हाउस, ट्रेजरी और फेड से डॉलर पर एक समन्वित हमले देख सकते हैं, तो आप शर्त लगा सकते हैं कि डॉलर कमजोर हो जाएगा इसका मतलब सोने के लिए एक उच्च डॉलर का मूल्य है। डॉलर से एक अंतिम प्रोत्साहन प्राप्त हो सकता है मार्च में फेड दर में वृद्धि, लेकिन उसके बाद भी फेड स्वीकार करेंगे कि उन्हें फिर से गलत हो गया और खुशखबरी और आगे के मार्गदर्शन के साथ एक और आसान चक्र शुरू हुआ। अब के लिए, निवेशकों को एक चलती ट्रेन के सामने खड़ा नहीं होना चाहिए नकद तैयार रखें सोने, बांड और यूरो में जाने के लिए तैयार रहें वास्तव में, ये अब उन पदों में आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। टेप या अल्पकालिक रुझान देखने के बजाय, मेरी सलाह दीजिए कि दीर्घकालिक रुझानों पर ध्यान केंद्रित रहें आप सबसे ज्यादा पैसा कैसे कमाएंगे और विपत्तियों में धन की रक्षा करेंगे.कांग और रिकर. सोर्स, डेली रैंकोनिंग के माध्यम से जेम्स रिकर्ड्स. यह चीजें समय लेती हैं तो बस एक मिनट और फिर समूह लें। पूरे ब्लॉग में वित्तीय समुदाय का बड़ा हिस्सा है काफी हद तक एक स्टैंड पर बैठा है, खेल में हास्यास्पद कारकों और परिस्थितियों के एक जोड़े के साथ इस 15 के एक लोड प्राप्त न केवल डेट सीमा छत फ्रीज करता है, लेकिन दिन में भी फेड व्यापक रूप से ब्याज दरों को बढ़ाने की उम्मीद कर सकते हैं आप उस के आसपास अपने सिर लपेटो आप कर सकते हैं। यहां पर द्विरूपता अभूतपूर्व है, मैं देखता हूं कि मुख्य धारा के माध्यम से ऋण की सीमा को पूरी तरह से और पूरी तरह से काला हो गया है, क्योंकि यह सरकार की शटडाउन के साथ-साथ कुछ बहुत तेज़ सुर्खियों में हो सकती है, को फिर से याद दिलाया गया है कि संयुक्त राज्य अमेरिका फिर 100 सपाट टूट गया है.मैं उन शक्तियों को मान लेगा जो 15 वीं में बढ़ती चीजें रखेगी, फिर चाहे ब्याज दर में वृद्धि हो या न हो, हमारे लंबे समय से प्रतीक्षित बिक्री को सुधारने के लिए शुरू होने की उम्मीद है, जो संभवत: हमें पिछले मई से अच्छी तरह से ले जाएगा, जैसा कि मुझे भी लगता है कि मई में बिक्री इस साल प्रभावी होगी। एक व्यापक अर्थ में मैं कुछ सुरक्षा को बेहतर जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं और बेहतर समय के लिए नकद जुटाने और वापस कूदने की जगह में। इस वर्ष बाद में एक और अधिक धक्का अधिक होने की संभावना है और यह बहुत अच्छी तरह से एक अजीब तरह का हो सकता है, इसलिए संभवतः जुलाई अगस्त उस नकदी को पकड़ने के लिए एक अच्छा समय होगा क्योंकि इसे गिरावट में घूमने के लिए उपयोग किया जाएगा। ईयूआर मुझे छोड़ दो.कोई भी यह खोजता है कुछ लेखों से भी। कुछ लेखों से। डिजिटल मुद्रा बिटकॉइन पिछले शुक्रवार से 1,200 से ज्यादा के उच्च स्तर पर पहुंच गया, क्योंकि निवेशकों ने अनुमान लगाया कि बिटकॉइन एक्सचेंज ट्रेडेड फंड ईटीएफ संयुक्त राज्य अमेरिका में जारी किए जाने के लिए नियामक अनुमोदन प्राप्त करने के लिए तैयार है। परंपरागत वित्तीय खिलाड़ियों ने काफी हद तक वेब आधारित क्राइटपोकुर्जेन्सी को त्याग दिया है, इसे बहुत अस्थिर, जटिल और जोखिम भरा है, और इसके अंतर्निहित मूल्य पर संदेह कर रहा है। लेकिन 2008 में आविष्कार बिटकॉइन ने 2010 के बाद से 2010 के बाद से प्रत्येक वर्ष में किसी अन्य मुद्रा की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया है, जब यह सबसे खराब प्रदर्शनकारी मुद्रा था, और इस वर्ष अब तक इसके मूल्य के लगभग एक चौथाई को जोड़ लिया है। बिटकॉइन अब गोल्ड के रूप में मूल्यवान है। एक अन्य संकेत है कि एक डिजिटल क्रिप्टो-मुद्रा का अनुमान लगाया गया है सोने की कीमत को पार कर लिया.तुम यह नहीं सोचते कि यह बात विस्तारित होने पर सिर्फ एक बालक है। तो यह सब ट्रम्प के भाषण में आता है, आज रात बाजार में प्रतिभाशाली चरबी की तरह हिरण हेडलाइट्स. गोल्ड अभी भी एक ही अमरीकी डालर तक अच्छी तरह से है, लेकिन अभी भी अधिक या कम एक ही है, और सभी जानवरों का जानवर एनयूजीटी एक डाइविंग सबक के लिए दुनिया लेता है एक स्टॉप रन के बारे में बूम बात ये चीजें तब तक नहीं होती जब तक बड़े लड़के अपने चालें वे कुछ घंटों में कीमतों को एक आँख लगाए बिना कुछ रुपये में धकेल सकते हैं, जबकि 50 प्रतिशत स्टॉप के साथ 200 पिक्सल वाले आपके शेयरों में गड़बड़ी होती है, गुणा करें कि कुछ द्बारा 100,000 या मिलियन से और आप बेहतर समझते हैं कि यह कितना मुश्किल है एक मटर की शूटर के साथ व्यापार करना है, जब आपके व्यापार के दूसरी तरफ अरब डॉलर के बज़ूकास होते हैं.तुम्हें वास्तव में ज्यादा मौका नहीं मिलता है.मैं यह अविश्वसनीय रूप से विडंबना करता हूं कि ट्रम्पस्टर रक्षा के लिए करीब 54 अरब डॉलर खर्च करता है, और बुनियादी ढांचे पर 1 खरब जब देश पहले से ही 100 फ्लैट का भंडाफोड़ कर दिया गया तो दिवालिया हो गया जैसा कि कॉंग में टिप्पणी अनुभाग में उज्ज्वल दिमागों के कुछ सुझावों से सुझाया गया है कि ये ऋण उठाने के साथ ही कर्ज की सीमा को बढ़ाया जा सकता है, n पैसा कहां से आता है। अधिक धन की छपाई की तरह मुझे लगता है कि अर्थव्यवस्था का विस्तार हो रहा है और अब दर बढ़ोतरी चक्र की शुरुआत नहीं है। नहीं। क्यूई मेरिटा में फिर से होगा। मुद्रण प्रेस मुद्रण कभी भी नहीं रोक सकती I इसके बारे में और इसके बारे में जानने के लिए, लेकिन पिछले 8 सालों से प्रत्येक और हर रोज़ फेड प्रिंटिंग कंफ़्टेटी के साथ यह वास्तव में मायने रखती है कि संयुक्त राज्य अमेरिका 100 पूरी तरह से ग्रीस की शैली को पूरी तरह से टूट चुका है। 15 मार्च यहाँ हम फिर से केवल इस बार अलग-अलग हो जाते हैं। मार्च 15 वें दिन है कि ओबामा और बोएनर ने अक्टूबर 2015 में आखिरी चुनाव समाप्त होने से ठीक पहले ऋण की छत की छुट्टियां मनाई थी। कर्ज की सीमा 20 ट्रिलियन में स्थिर हो जाएगी तो कानून होगा यह एक कठिन रोक होगा ट्रेजरी में करीब 200 अरब डॉलर का नकद होगा अमेरिका में 75 बिलियन एक महीने की दर से नकद जला है। गर्मियों में, वे नकद से बाहर हो जाएंगे नकदी से पूरी तरह से बाहर। छुट्टी खत्म हो गई है आप सोचते हैं कि मैं इस बारे में मजाक कर रहा हूं इसे गंभीरता से मत लो, और आप अपने सिर को रेत में दफनाने के लिए मुझे बहुत खुश नहीं मिलेगा। डर खरीदें यूएसडी और अमेरिकी शेयरों को मुश्किल से नीचे। अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार पदों। फोर्क्स कांग एस डिस्क्लेमर। मार्जिन पर विदेशी विदेशी मुद्रा का एक उच्च स्तर जोखिम का, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए आपको अवगत होना चाहिए विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों में से, और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना

No comments:

Post a Comment