Wednesday 28 February 2018

सीटी - विकल्प - द्विआधारी


CTOption एक घोटाला है। पूरी समीक्षा। यह ब्रोकर अमेरिका के व्यापारियों को स्वीकार नहीं करता है। एक और वैकल्पिक क्लिक के लिए यहां क्लिक करें। सीटीओपॉशन, बाजार पर अग्रणी द्विआधारी विकल्प दलालों में से एक है, दुनिया भर के 90 से अधिक देशों में काम कर रहा है और विश्वसनीय और सुरक्षित ऑनलाइन व्यापार प्रदान करता है। द्विआधारी विकल्पों से लाभप्रद करने में रुचि रखने वाले हर व्यक्ति की सेवाएं, जैसे कि CTOption का मुख्य लक्ष्य ग्राहकों के व्यापारिक अनुभव को लगातार सुधारना है, ब्रोकर ई-पुस्तकें, वेबिनार और प्रशिक्षण वीडियो के साथ-साथ सत्रों में विशेषज्ञों की एक टीम के साथ व्यापक शैक्षणिक संसाधन प्रदान करता है। वित्तपोषण के क्षेत्र में व्यापारियों को रणनीतियों का विकास करने, अपने कौशल को सुधारने और अनुकूलतम परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलती है। इससे जो भी लोग जटिल चार्ट का अध्ययन करने में लंबे समय तक खर्च किए बिना वित्त और अर्थशास्त्र में शिक्षा के वर्षों की कमी रखते हैं, उन्हें जल्दी से सीखना और लाभप्रद करना है। मार्केट ट्रेंड का विश्लेषण सीटीओपेशन ऑटो-ट्रेडिंग सिग्नल, वास्तविक समय स्ट्रीमिंग मार्केट डेटा और लाइव सिग्नल विश्लेषण प्रदान करता है, जो सभी इसके अलावा व्यापारियों की मदद से संभावित खतरों को कम किया जा सकता है और निवेश पर बेहतर रिटर्न प्राप्त किया जा सकता है। सीटीओप्टेशन एक स्कैम। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग पिछले कई सालों से लोकप्रियता में तेजी से बढ़ रही है क्योंकि इसके कई फायदे हैं, कम प्रारंभिक निवेश, उच्च मुनाफे का अवसर अपेक्षाकृत कम समय की अवधि और लचीलापन जो कि ऑनलाइन व्यापार की अनुमति देता है हालांकि इसने अनगिनत दलालों को बाजार में बाढ़ कर दिया है इसलिए व्यापारियों को एक द्विआधारी विकल्प दलाल चुनते समय सतर्कता से आगे बढ़ना चाहिए और एक खाता खोलने से पहले पूरी तरह से अनुसंधान करना चाहिए। समीक्षा Verdict CTOption एक घोटाला नहीं है। सीटीओपॉशन एक वैश्विक कंपनी है जो प्रौद्योगिकी, व्यापार और वित्तीय उद्योगों में अनुभव के वर्षों के साथ पेशेवरों द्वारा स्थापित की गई है। यह नवीन व्यापार उपकरण प्रदान करता है, उच्च सुरक्षा मानकों को लागू करता है और एक सख्त सुरक्षा नीति का पालन करता है दलाल भी संभावित सुरक्षा उल्लंघनों को रोकता है और सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को व्यक्तिगत जानकारी गंभीर अंतर लागू करने से सुरक्षित है एनएएल प्रक्रियाएं और नियमित रूप से कर्मचारियों की विश्वसनीयता का परीक्षण सेवाओं की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए सीटीओपॉशन ऑफर और सख्त सुरक्षा उपायों का यह सर्वोत्तम संभव व्यापारिक अनुभव की गारंटी लेता है, यह केवल यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि सीटीओपॉशन एक घोटाला नहीं है बल्कि एक विश्वसनीय बाइनरी ऑप्शन ब्रोकर है। सीटीओशन प्रचार बोनस. सीटीओपॉशन के लिए प्रचार और बोनस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है ताकि व्यापारियों को पैसे के साथ इष्टतम परिणाम मिल सकें। दलाल द्वारा उपलब्ध कराई गई सबसे उपयोगी प्रोन्नति में से एक वीआईपी प्रशिक्षण कार्यक्रम है जो व्यापारियों की प्राथमिकताओं और जरूरतों के आधार पर दो अलग-अलग पैकेजों में उपलब्ध है। इस कार्यक्रम में एक व्यक्तिगत खाता प्रबंधक, ट्रायल अकाउंट रेप्लिक्टर प्रो सामाजिक व्यापार सुविधा, एक विशेषज्ञ के साथ एक व्यावहारिक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, जीवन भर के व्यवहार खाते, 24 7 ग्राहक सहायता सेवा और विभिन्न आकर्षक बोनस से सहायता शामिल है व्यापारी भी इसका लाभ उठा सकते हैं मित्र बोनस, जो अपने आप को और आपके द्वारा दोबारा दोस्त के लिए 750 तक पहुंच सकता है CTOption के साथ साइन अप करते समय वे जो जमा करते हैं, उनके आकार पर निर्भर करते हैं। वर्तमान में कौन सा पदोन्नति उपलब्ध हैं और यह देखने के लिए कि क्या कोई बोनस स्वीकार करने के बाद किसी भी आवश्यकता को पूरा किया जाना चाहिए, तो ब्रोकर की वेबसाइट पर प्रचार अनुभाग पर जाने की सलाह दी जाती है। और बोनस पॉलिसी को पढ़ने के लिए। सीटीओप्शन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। सीटीओशन द्वारा प्रदान किया गया प्लेटफार्म तकनीकी रूप से उन्नत है, इसमें उपयोगकर्ता के अनुकूल और नेविगेट करने में आसान इंटरफेस है, जिससे व्यापारियों को इसकी विशेषताओं से परिचित होने की अनुमति मिलती है इसके अतिरिक्त, सरल निर्देशों के साथ एक विस्तृत मंच मार्गदर्शिका तस्वीरों के साथ दलाल की वेबसाइट पर उपलब्ध है। प्लेटफॉर्म अलग-अलग व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बहुत ही अनुकूलन योग्य है और यह एंड्रॉइड और आईओएस के लिए भी उपलब्ध है, जो मोबाइल उपकरणों से जाने पर व्यापार की अनुमति देता है। सीटीओप्शन प्लेटफॉर्म बाइनरी रेप्लिकेटर है जो एक परिष्कृत सामाजिक व्यापारिक तकनीक है जो व्यापारियों को शीर्ष पेशेवरों का पालन करने और उनकी रणनीतियों से सीखने में सक्षम बनाता है एस यह नव-नौसिखियों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है जो विशेषज्ञों को कैसे व्यापार और उनके चालन की नकल को देखकर जोखिम को कम कर सकता है लेकिन अनुभवी व्यापारियों को बाइनरी रेप्लिकेटर से भी फायदा हो सकता है क्योंकि इससे उन्हें आसानी से सबसे अच्छा मुनाफा बनाने के अवसरों की पहचान करने में सहायता मिलेगी। बाइनरी बग एक सीखने एल्गोरिथ्म के साथ बढ़त तकनीक को काटने, जो लगातार जाने पर सुधार में होती है और उच्च सटीकता दर के साथ-साथ व्यस्त व्यापार के साथ व्यापारियों के लिए उपयुक्त ऑटो ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर जो समय-बचत स्वचालित समाधान की तलाश कर रहे हैं प्रदान करता है। सीटीओशन डेमो अकाउंट। एक बहुत महत्वपूर्ण बात द्विआधारी विकल्प दलाल का चयन करते समय उस पर विचार किया जाना चाहिए कि क्या वे एक डेमो खाते की पेशकश करते हैं, CTOption इस विकल्प को प्रदान करता है, जो व्यापारियों को मंच से परिचित करने की अनुमति देता है, व्यवहार के माध्यम से अपने कौशल को सुधारने और एक जोखिम मुक्त वातावरण में विभिन्न विचारों और रणनीतियों का प्रयास करता है डेमो अकाउंट अनुभवहीन और हिचकिचाह व्यापारियों को बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग के मास्टर के बिना कर देता है अपने निवेश को खतरे में डालते हैं और जब वे पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस करते हैं तो व्यापार करने के लिए आगे बढ़ते हैं। अनुभवी व्यापारियों के लिए अभ्यास खाता किसी भी पैसे को खोने के बिना विभिन्न रणनीतियों की ताकत और कमजोरियों का पता लगाने का अवसर प्रदान करता है, जब तक वे किसी विधि के साथ नहीं आते हैं जो उनके लिए सबसे अच्छा काम करता है। डेमो अकाउंट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की पूर्ण कार्यक्षमता प्रदान करता है, जिससे व्यापारियों को पूरी तरह से यथार्थवादी बाजार स्थितियों में अभ्यास करने की सुविधा मिलती है और बाद में जब वे असली पैसे के साथ व्यापार शुरू करते हैं तो उन्हें इष्टतम परिणाम प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। सीटीओशन ट्रेडिंग उदाहरण। सीटीओपॉशन शिकायर्स। अपने ग्राहकों के लिए संभव व्यापारिक अनुभव और लगातार अपनी सेवाओं में सुधार होता है क्योंकि दलाल एक परिष्कृत और बहुत ही विश्वसनीय व्यापारिक मंच प्रदान करता है, इसकी सभी विशेषताओं और व्यापक प्रशिक्षण संसाधनों का उपयोग करने के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका, तकनीकी मुद्दे शायद ही कभी उठते हैं और कुछ क्लाइंट ने इसके अलावा, सीटीओओशन वेबसाइट कई अलग अलग एल में उपलब्ध है एंज्यूज, जो सारी दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के विभिन्न समूहों के लिए सभी सूचनाओं और अनुदेशों को सुलभ बनाता है। हालांकि, अगर व्यापारियों को किसी भी समस्या का सामना करना पड़ता है, तो प्रश्न पूछना पड़ता है या उन्हें अधिक सहायता की आवश्यकता होती है, ताकि वे अपने खाता प्रबंधक या अत्यधिक पेशेवर ग्राहक सहयोग टीम से संपर्क कर सकें। फोन, ई-मेल और लाइव चैट सहित संचार के विभिन्न माध्यमों के माध्यम से उपलब्ध है हालांकि सीओटीओपॉशन द्वारा दी गई सेवाओं के बारे में शिकायत की कोई रिपोर्ट नहीं है, व्यापारियों को मदद के लिए सहायता टीम से पूछकर किसी भी मुद्दे को हल करने में सक्षम होना चाहिए। समीक्षा वरीयता सीटीओपॉशन ब्रैकर की खोज करते समय, शीर्ष ब्रोकरों की अपडेटेड सूची पर एक नज़र डालें। बाइनरीमैट पढ़ें समीक्षा दुनिया भर में एक लोकप्रिय ब्रोकर है, यहां देखें कि बाइनरीमैट नए खातों के लिए 10 जोखिम मुक्त व्यापार की पेशकश कर सकती है और न्यूनतम जमा केवल 250 है, यहां पढ़ें.शोधन पढ़ें समीक्षा अपने व्यापारियों को स्पॉटऑप्शन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पूछोशन प्रदान करता है एक द्विआधारी विकल्प दलाल है और इस उद्योग में 2 013, अधिक पढ़ें। सीओटॉप्शन फीचर्स। CTOption के साथ एक खाता खोलने के लिए न्यूनतम जमा 250 है विकल्प पर निर्भर करते हुए 70 और 91 के बीच पेआउट रेंज। सीटीओशन के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करना आसान होता है एक बार जब आप फिर से लॉग इन होते हैं तो आप निम्न व्यापार कर सकते हैं ऑप्शन हाई लो, वन टच, रेंज, हाइपर या 60 सेकंड्स. इस दलाल के अलावा कौन सा सेट करता है, यह है कि उनके प्लेटफॉर्म में ट्रेड रेप्लिक्टर सुविधा है, जो आपको मंच में शीर्ष व्यापारियों के ट्रेडों का पालन करने और कॉपी करने की अनुमति देती है यह बहुत उपयोगी सुविधा क्योंकि आपको किसी भी वित्तीय समाचार को पढ़ना और उसका पालन करना नहीं है, तो आप केवल पहले से ही सफल व्यापारियों की प्रतिलिपि बना सकते हैं। सीटीओशन के पास वीडियो, लेख, एक ई-पुस्तक और वेबिनार के साथ एक बड़ा शिक्षा विभाग है। सीटीओशन मोबाइल के लिए आवेदन प्रदान करता है आईफोन और एंड्रॉइड डिवाइसेस इसका मतलब है कि आप अपने स्मार्टफोन का उपयोग करके, आप जहां भी हों, द्विआधारी विकल्प का व्यापार कर सकते हैं। सीटीओपॉशन जमा और वापसी। सीओटीओपॉशन विभिन्न प्रकार की जमा और वापसी पद्धति प्रदान करते हैं ग्राहक क्रेडिट डेबिट का उपयोग कर सकते हैं कार्ड, बैंक वायर, मनीबुकर्स स्किल, नेटेलर, और वेबमनी एक खाता खोलने के लिए न्यूनतम जमा राशि 250 निकासी औसत 2-5 कार्यदिवसों को संसाधित करने के लिए लेते हैं और धनराशि आपके खाते में पहुंचने के लिए सीटीओपॉशन दलाल की तुलना में इतिहास के साथ है अन्य ब्रोकरों के साथ, इसमें दुनिया भर के 90 से अधिक देशों के ग्राहकों का भी भुगतान किया जाता है पेआउट 91 तक पहुंच सकता है जो कि बहुत अधिक है, इस तथ्य पर विचार करते हुए कि औसत रिटर्न 83-85 है। सीटीओपॉशन उपयोगकर्ताओं को अपने स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर बाइनरी मुफ्त के लिए रेप्लिकेटर हर कोई सॉफ्टवेयर प्राप्त कर सकता है और इसका प्रयोग तब तक कर सकता है जब तक कि उनके पास CTOption के साथ खाता है, जब तक हम वेब पर प्रतिक्रिया पर विश्वास करते हैं तो बाइनरी रेप्लिकेटर की सटीकता बहुत संतोषजनक है। सीटीओशन के साथ तैयार करना विशेषज्ञ व्यापारी के अनुसार एक गलती नहीं हो सकती है। मान लें कि आप इसके साथ एक खाता खोलकर इसकी पुष्टि करेंगे। या हमारी सूची में से एक अन्य ब्रोकर का चयन करें। 10 जवाब है सीटीओप्टेशन स्कैम। सीटी विकल्प द्विआधारी विकल्प ब्रोकर रिव्यू। पहले वें आप के बारे में नोटिस कर रहे हैं कि साइट कितनी अच्छी दिखती है ग्राफिक्स तेजस्वी और पेशेवर होते हैं और आपको जितनी सारी जानकारी की ज़रूरत होती है उतनी ही अपनी उंगलियों पर है। इससे भी ज्यादा रोमांचक यह है कि सीटीओपॉशन जितनी अच्छी तरह उतना ही अच्छा है जितनी उनकी वेबसाइट के साथ एक शीर्ष - नोट्च ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, संपत्ति की विस्तृत सूची, अद्भुत शैक्षिक प्रशिक्षण कार्यक्रम और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा, सीटीओपेशन्स ऑनलाइन ब्रोकर वास्तव में एक अविश्वसनीय रूप से व्यापारिक अनुभव प्रदान करते हैं। सॉफ्टवेयर और सुविधाएं। एक कट-पेस्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के बजाय, सीटी विकल्प का फैसला आगे बढ़ने और अपने स्वयं के सीटीओपैशन प्लेटफॉर्म को विकसित करने के लिए, और यह एक अच्छा निर्णय था वेब आधारित व्यापारिक वातावरण का प्रयोग करना आसान है और ट्रेडों को तुरन्त और सही तरीके से बनाया जाता है, खूबसूरती से रंगीन चार्ट्स और विश्लेषणात्मक उपकरण के साथ, नए व्यापारियों के लिए केवल एक क्लिक दूर एक प्लेटफार्म गाइड, प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और सीटी विकल्प डेमो अकाउंट ट्रेडिंग सिम्युलेटर सहित पर्याप्त प्रशिक्षण संसाधनों की तुलना में अधिक है, उनके टोल-फ्री फोन स्पीपो आरटी, घड़ी के आसपास अंग्रेजी और इतालवी में लाइव चैट उपलब्ध है। विकल्प उपलब्ध कराए गए हैं। सीटी विकल्पों पर उपलब्ध औसत संपत्ति सूची की तुलना में बेहतर है, 70 से अधिक विभिन्न मुद्राओं, स्टॉक, वस्तुओं और हमारे सूचकांकों के समय उपलब्ध सूचकांक सीटी विकल्प की समीक्षा वे बिटकॉइन विकल्पों की पेशकश करने वाले पहले दलालों में से एक हैं, साथ ही साथ 60-सेकंड विकल्प, एक-टच विकल्प और मानक उच्च कम प्रसाद भुगतान के अलावा रेंज विकल्प आम तौर पर करीब 75 के भुगतान के साथ, और ट्रेडों को खोने पर 5 रिटर्न। खाता प्रकार उपलब्ध हैं। इस्लामिक खातों के साथ 5 अलग-अलग सीटी ऑप्शन अकाउंट प्रकार हैं, मिनी अकाउंट आपको 250 न्यूनतम जमा के साथ मूल ट्रेडों और साथ ही साथ 20 सीटीओशन बोनस 500 आपको स्टैंडर्ड अकाउंट , 1,000 आपको व्यक्तिगत खाता प्रबंधक और 40 बोनस के साथ एक कार्यकारी खाता लेता है, गोल्ड खाता 5,000 पर होता है, और वीआईपी लाभ 10,000 प्लस प्लैटिनम खाते के साथ चलना शुरू करते हैं और निकासी जल्दी से कर सकते हैं और आसानी से क्रेडिट कार्ड और वायर ट्रांसफ़र के माध्यम से। सीटीओशन की समीक्षा के दौरान, आप साइट के साथ समस्याओं और समस्याओं की एक सूची ढूंढने की उम्मीद करेंगे और जब कुछ छोटी ग्रिप्स होंगी, जैसे ग्राहक सहायता में उपलब्ध भाषाओं की सीमित मात्रा , सीटी विकल्पों के बारे में जो कुछ भी कहा जा सकता है वह सकारात्मक है। प्लेटफॉर्म अच्छा दिखता है, अच्छा चलता है, और नए और अनुभवी व्यापारियों को लाभ का हर मौका देता है, जिससे व्यापारी पूछ सकता है। सीटी विकल्प मुझे फिर से रिप्ज़ कर देते हैं.यह किसी को भी सोच रहा है सीटी विकल्पों में शामिल होने के बारे में मैं लगभग 5 महीने पहले 1000 जमा करता था, और हालांकि मैं समय-समय पर व्यापार करता हूं, लगभग एक महीने पहले मैं 1000 पर था, मुझे पता है कि यह दलालों की तलाश में लोगों के लिए गो-साइट है .1 - मैंने देखा वे जब आप शर्टिंगेल में मूल्य को हेरफेर करते हैं, और आपके तीसरे या चौथे व्यापार में होते हैं, उन्होंने मुझे दो बार ऐसा किया था, एक बार नवंबर के आसपास उन्होंने मेरे पैसे को 5 अधिकतम व्यापार की अनुमति दी थी, और दूसरी बार जब वे 5.2 से कम थी - लगभग एक महीने पहले, मैंने मोमबत्तियों के व्यापार से जुड़े 280 व्यापार का एक व्यापार रखा था, इसलिए यह एक विशेष व्यापार 5 मिनट के मोमबत्ती पर आधारित था, एक 5 मिनट के व्यापार के लिए मैं हमेशा मोमबत्ती की शुरुआत में दूसरा व्यापार करता हूं इसलिए मेरे विशेष मामले में, एक पुट विकल्प खरीदा क्योंकि मुझे लगता है कि अगले 5 मिनट की मोमबत्ती नीचे जा रही थी और मैं सही था, लेकिन प्लेटफार्म पर पिछले 5 सेकंड की कीमत बढ़ गई और मुझे पैसे से बाहर कर दिया और मैंने एलेक्स मोरेनो खो दिया ग्रह पर सबसे खराब प्रतिनिधि, यह नहीं समझाया कि वह क्यों हुआ। उन्होंने मूल रूप से कहा कि वे कुछ भी नहीं कर सकते हैं .3 - लगभग 2 हफ्ते पहले, मैंने सीटी विकल्प के साथ प्रस्तुत किए गए द्विआधारी विकल्प प्रतिकृति के साथ खेलने का फैसला किया I मामले में वे गलत थे, मैंने 3 व्यापारियों को दोहराया, जो 70 से अधिक जीत गए थे और लगातार कुछ हफ्तों तक मैं इसे रात के लिए छोड़ दिया था जब मैं अगले दिन उठी, तो 3 में से 1 व्यापारियों ने कुछ बहुत ही खराब व्यापार किए , और मैं 100 से अधिक हार गया, मैंने उस प्रतिकृति को बंद कर दिया और दूसरे को छोड़ दिया 2 पर मैंने उन 2 को कुछ और दिनों के लिए छोड़ा, और जैसा कि मैंने काम में व्यस्त था, मैंने उन पर नहीं देखा मैं दो दिन बाद वापस आ गया और मेरे खाते में 2 दिन में 300 से ज्यादा की गिरावट आई, मुझे आश्चर्य नहीं था। , और सौभाग्य से यह पैसा मैं खो सकता था इसलिए मैंने तय किया कि यह प्रतिकृति प्रणाली शायद एक घोटाला है, और मैंने सीटी विकल्प पर भरोसा करना बंद कर दिया, इसलिए मैंने सभी रिपॉलिकटर को बंद कर दिया, और अपने सभी शेष खाते को वापस लेने का फैसला किया जो कि 783 दिन था। , मैं एलेक्स मोरेनो को यह देखना चाहता हूं कि मेरी वापसी का दर्जा क्या था, उन्होंने कहा था कि मेरे खाते में मेरे पास पैसे नहीं हैं, मुझे लगता है कि मैं ख़ुद को उड़ा दूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने पूरे 783 रुपये का कारोबार किया था जब मैंने प्लेटफॉर्म को छुआ तक नहीं लिया था क्योंकि मैंने वापसी का अनुरोध किया था। उसे बताया कि मैंने प्रतिकृतियां बंद कर दी हैं, और वापसी की अनुरोध किया है, उसने पिछले 3 ईमेलों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, इसलिए मैं अब के लिए सबसे अच्छा कर सकता हूं। इन घोटाले कलाकारों से दूर रहें वे शुरुआत में आपको अच्छे होंगे, लेकिन अंत में वे आपकी सलाह मेरा पैसा लेंगे, एक अन्य नियमित दलाल के पास जाएं I इस तरह से साइट्स द्वारा प्रचारित किया जाना संभव है। जो लोग सोचते हैं कि यह एक नकली समीक्षा हो सकती है, तो आप मुझे फेसबुक पर जोड़ सकते हैं - हुजैफा फारूक I का एक व्यापारिक समूह था, जो अब काम प्रतिबद्धताओं के चलते मैं प्रबंधन नहीं करता सभी के लिए मैं प्रधान मंत्री हूं, मैं जवाब दूंगा कि मैं बातचीत के स्क्रीनशॉट भेज सकता हूं, और स्क्रीनशॉट जो मैंने एलेक्स मोरेनो को भेजा है, जिसने उन्हें जवाब नहीं दिया था। धन्यवाद और आशा है कि सीटी विकल्प के साथ जमा करने से पहले लोगों को यह देखना है। किसी भी व्यक्ति को कॉप्शन के साथ अनुभव है निकासी के साथ सुरक्षित। मैं सुझाव है कि आप CToptions स्पर्श न करें कि वे मेरे नए में चित्रित दलालों में से एक हैं कैसे द्विआधारी विकल्प स्कैम्स भाग 2 से बचने के लिए एफबी वेल्थ ग्रुप के साथ झुका हुआ है और एक बड़े में सॉफ़्टवेयर का पालन करके नोओबी का एक समूह घसीटा मैं उन्हें एक हड्डी फेंक दूँगा क्योंकि मेरे पास इस के बाहर नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं है, लेकिन फिर भी मैं बहुत सतर्क रहूंगा और शायद समय पर वे खुद को साबित कर लेंगे.यह विदेशी मुद्रा शांति सेना से लिया गया था यही कारण है कि मैं क्ली के लिए व्यापार करने वाले दलालों से संपर्क न करें जैसे ही वे ऐसा करते हैं कि वे scumbags की ब्लैकलिस्ट में जाते हैं बीडीबी इस सूची में 1 है और संभावना है कि अन्य सभी ब्रोकरों ने उनसे इस खेल को सीखा। बाकि किराया - सीटीओप्टेशन स्कैम फ्राउड हां सीटीओपशन बड़े घोटाले हैं, इस बाइनरी ऑप्शन ब्रोकर की सावधान रहें , यह एक थिएफ़ है, आप उनसे अपना पैसा नहीं ले पाएंगे, आपके द्वारा जमा किए गए धन नहीं हैं। मैंने सीटीओप्शन के साथ शुरुआत में 250 रुपये के साथ एक खाता खोला, मैं अकेले व्यापार कर रहा था, कभी-कभी दूसरों को खोने वाला, बहरीन से एक व्यक्ति सीटीओपशन ने मुझे फोन किया, उसका नाम अलआ करम है, उन्होंने कहा कि वह मेरा अकाउंट मैनेजर है और कहा कि हम साथ मिलकर काम कर सकते हैं और मुनाफा कमा सकते हैं, मैंने बोनस नहीं लिया, मैं सहमत हो गया और मैंने उन्हें अपने खाते का पासवर्ड दिया, इसलिए उसने कुछ ट्रेडों, कुछ पैसे जीते तो उन्होंने मुझे फिर से फोन किया और मुझे बताया कि मेरा खाता बहुत छोटा है और सीटीओप्टीन एक बड़ी कंपनी है और यह भीख माँग नहीं है और ऐसे छोटे खातों के साथ काम नहीं करेगा, इसलिए उन्होंने सुझाव दिया कि मैं कम से कम एक और 250 इसलिए मैंने किया, मैंने एक दिन बाद 250 अतिरिक्त जोड़ दिए, उसने मुझे फिर से बुलाया और मुझे बताया कि मेरा खाता खतरे में है क्योंकि यह छोटा है और मुझसे ज्यादा पैसा जोड़ने के लिए कहा है मैंने नहीं कहा कि मैंने उससे कहा कि मुझे अधिक नहीं है और अगर यह खतरनाक है तो हम इसे रोक सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि उसने सभी को एक व्यापार में पैसा.लोकी हम उस व्यापार को जीत चुके हैं और मेरे खाते में 970 हैं, मैं 350 को वापस लेना चाहता था, मैंने फोन, चैट और हर संभव तरीके से उसे फोन करने की कोशिश की लेकिन अलाअम से कोई जवाब नहीं दिया, मेरा खारिया खारिज कर दिया गया था, मैंने रखा था एक और अनुरोध, इसे बार-बार अस्वीकार कर दिया गया, मैंने अपना अकाउंट पासवर्ड बदला, पिछली बार जब मैंने 970 को वापस लेने का अनुरोध किया तो दो दिनों के लिए यह लंबित अनुरोध था, आखिरी दिन मैंने अपना अकाउंट खोला मुझे पता चला कि वह 42 यह एक प्रतिकृति के साथ जुड़ा हुआ है और इसे सभी निधियों को खोला है, जबकि 970 की वापसी के लिए लंबित अनुरोध अभी भी है, अल्ला करम ने मेरा पैसा चुरा लिया है, और सीटीओशन चोर हैं, उनके साथ व्यापार वे व्यापार के रास्ते से नहीं कर रहे थे मेरे पास दो खाते हैं उन दोनों के साथ घबराहट और। Yehah अधिक से अधिक शिकायतें, ध्यान दें मैंने लोगों को चेतावनी दी है उनके बारे में समय के विज्ञापन और उनके व्यवहार विपणन सिर्फ डौचीबेग्नेस के सभी संकेत हैं, जिसमें इस तरह के अव्यवसायिक गतिविधि की ओर जाता है, जहां तक ​​वे सीधे सीएपीटी में बैठते हैं। बस एफआईआई सीटी स्पॉन्टनॉन्शन नहीं है, इसके पांडाएटी, अच्छा माना जाता है, लेकिन मैं किसी चीज की तरह मैं उन चीज़ों की तरह नेट पर नहीं देख रहा हूं जो इस धागे की तरह एक तरफ ध्यान दें, जैसे लोटस कहता है कि आपके लिए कौन सा दलाल व्यापार करता है, एक घोटाला हो सकता है, या अधिक से अधिक जमा करने के लिए आपको मूल रूप से जमा करना है एक घोटाला। हुज़ाईफैम्फ, एक नियमित ब्रोकर की तलाश करने की आपकी सलाह ने मेरे लिए काम नहीं किया, मुझे ट्रेंडर खोजने का दुर्भाग्य था, एक सीईएसईसी ने दलाल को नियंत्रित किया और एएसएए यूरोपीय सिक्योरिटीज एंड मार्केट अथॉरिटी के सदस्य और यूरोपीय एमआईएफआईडी विनियमन का हिस्सा लॉक के साथ खाते में अभी भी धनराशि है - कम से कम इसमें धन अभी भी होना चाहिए। ये लोग मेरे खाते को लॉक किए जाने के बाद अपने धन के साथ व्यापार कर रहे हैं मुझे लगता है कि वे भूल गए कि मुझे अभी भी व्यापार स्थितियों पर ईमेल सूचनाएं मिल रही हैं या शायद वे तुम्हें कोई चिंता नहीं है.अरे, मुझे आशा है कि सब कुछ आपके लिए काम करेगा.आप यहाँ साइसेक के बारे में शिकायत दर्ज कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इस पृष्ठ को ईएसएमए की कोशिश कर सकते हैं जिसमें शिकायत दर्ज करने के बारे में निर्देश दिए गए हैं। आपको एक फ़ोल्डर तैयार करना चाहिए अगर आपके पास हर पत्राचार के साथ होता है और इसके बारे में समयरेखा है, तो संभवतः सटीक रूप से प्रयास करें, अगर आपके पास स्काइप पर वार्तालाप के स्क्रीन शॉट हैं या दर के प्रमाण या निष्पादन मूल्य में हेरफेर है, तो आपको इसे जोड़ना चाहिए। चाहे, आप संभावना की जांच कर सकते हैं अपने क्रेडिट कार्ड के साथ वापस लेना और अन्य सामुदायिक बोर्डों पर पोस्टिंग के बीओ ऑपरेटर खराब प्रेस की तरह नहीं करते हैं। निश्चित तौर पर सभी लोग ऐसा करते हैं कि वे सभी चाहते हैं कि वे ब्रिटेन से हों या यूएस मैन कभी ऐसा देश नहीं देखता, खुद ही इज़राइली के रूप में ये बहुत कुछ कहता है, विशेष रूप से नैतिकता के बारे में सामान्यतः यह यहां खोजना मुश्किल नहीं था, उनके साथ एक लेख है फिर भी मैं एक पल के लिए नहीं मानता हूं कि उनका असली नाम है ये लोग हर तरह के आकार में झूठे पैदा हुए हैं और फार्म। और तुम वास्तव में यहाँ वास्तव में पीआर रहे हैं अपना खुद का व्यवसाय छोड़ना मैं नहीं सोचता कि CTOption एक वास्तविक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग फर्म है, मुझे लगता है कि वे कॉमिक बुक पात्र हैं या कम से कम उन दुकानदार पत्रिकाओं के लिए काम करते हैं जो आप स्टोर चेकआउट लाइन में देखते हैं, क्योंकि निश्चित रूप से वे कुछ भी नहीं जानते हैं किसी भी आकार या फॉर्म में वास्तविकता से दूर रहो। सीओटीपीटी से दूर रहें। यहां से हवाई जहाज से रिचर्ड को कॉप्शन कंपनी की ईमानदार समीक्षा छोड़ने के लिए और अभी मैं जो कोई भी इस समस्या को हल करने में मदद कर सकता हूं, मेरी बहन को बताया गया है कि उसे जोखिम मुक्त खाता है और वह 2 सप्ताह के अंत में लौरा मार्टिन के साथ फोन पर बातचीत के जरिए कोई भी समस्या नहीं खोएगा। हम दोनों को आश्वस्त किया गया था कि हमें कोई समस्या नहीं पड़ेगी। इसलिए 2 सप्ताह के कारोबार के बाद कंपनी ने मेरी बहन बना दिया 471 लाभ में अब उन्होंने उसे बताया है कि वह अपने मुनाफे को वापस नहीं ले सकती है और उसे अपने पैसे वापस लेने के लिए दंडित किया जाएगा, जिसे मूल रूप से उसे बताया गया था कि वह अपने पैसे वापस नहीं ले पाएंगे अपने सॉफ़्टवेयर का इस्तेमाल करते हुए यह व्यापार करते समय पागलों की तरह लगी है, और जिस सॉफ्टवेयर की आप पुष्टि करते हैं वह वास्तविक प्रविष्टि बिंदु के साथ चलता है, जो किसी भी व्यक्ति के लिए अपने प्लेटफार्म का उपयोग करने के लिए प्रमुख संभावित नुकसान का कारण बनता है। हम सभी को कॉप्टनशन का इस्तेमाल न करने के लिए आग्रह करेंगे हम अपने पैसे वापस कैसे प्राप्त करें, कृपया हमें धन्यवाद दें। कृपया अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी को फोन करें और चार्जबैक दें। लॉर मार्टिन ने प्रो रेप्लिकेटर के लिए साइन अप करने पर आपको बिल्कुल बता दिया था सीटी विकल्पों के साथ क्योंकि मैंने कई सवाल अक्सर बेमानी पूछे थे और विशेष रूप से बिना किसी दंड के मुनाफे से आहरण लेने के बारे में उन्होंने कहा कि यह मेरे पैसे को वापस आगे ले जाना आसान होगा और ज्यादातर व्यापारियों ने ग्राहक को 20 से 40 महीने के बीच में कर दिया है कुछ ऐसे लोग हैं जो प्रति माह 50 कर रहे हैं, मेरे पास फोन पर कई बातचीत हुई है और वह बहुत ज्यादा कह रही है, दो हफ्तों के लिए इसे आज़माएं और अगर मैं डेसी आगे बढ़ने के लिए और कोई समस्या नहीं के साथ मुनाफा वापस ले सकते हैं मैं 5k के लिए जमा करने के लिए बहुत करीब था, जब तक मैं अपने पद पर नहीं आया, बस यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं आपकी निष्पक्ष आकलन नहीं कर रहा हूं, आपके विवरण में आपकी बहन के माध्यम से या मैं आपसे संपर्क कर सकता हूँ.मैं अमेरिका में रहती हूं और बॉरो व्यापार करने के लिए हमारी पसंद ब्रोकर के रूप में जहां तक ​​ब्रोकरों को गंभीरता से देख रहा हूं, क्योंकि मुझे उनके पांडा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पसंद है, जो मुझे पता है कि मेरी 60 सेकंड ट्रेडिंग में मदद मिलेगी लेकिन फिर मैं हिट कि 5 नियम जहां आप 1500 से कम के साथ निवेश करते हैं, तो आप 5 अधिकतम प्रति व्यापार तक सीमित हैं, इस बारे में मैंने जॉर्ज वेस्ट से कहा था क्योंकि उन्होंने कहा था कि हम अपने नए व्यापारियों की रक्षा करना चाहते हैं यह शुद्ध बीएस डॉन टी कभी लगता है कि एक ब्रोकर की परवाह है आप इस तरह से वे नहीं चाहते हैं कि वे जो ध्यान रखते हैं वे बहुत भारी जमाराशियां करते हैं तो वे वास्तव में चाहते हैं कि आप अपना खाता उड़ा दें यदि लोग केवल सामान्य सामान्य ज्ञान का उपयोग करते हैं तो इनमें से अधिकतर प्रश्नों का उत्तर दिया जा सकता है लेकिन जब भी व्यापार BO की बात आती है , विदेशी मुद्रा क्या एच अगर आपको लगता है कि हमारा सामान्य ज्ञान दूर हो जाता है तो 5 नियमों को हासिल करें, 1500 के अंतर्गत खाते के लिए अधिकतम व्यापार के रूप में है यदि वे वास्तव में परवाह करते हैं तो वे केवल व्यापारी के लिए एक विकल्प बनाते हैं ताकि व्यापारी खुद को 5 से अधिक ट्रेडों से बाहर कर सके। यदि वे उनकी देखभाल करते हैं तो भी वे यह प्रतिलिपि व्यापार स्थापित करने का दावा नहीं कर सकते हैं और स्पॉटऑप्शन का उपयोग करने वाले हर दलाल ने यह सब दलितों को दलालों को उन मूल्यों में डाल दिया है जो वे देखना चाहते हैं और इसे एक व्यापारी की तरह देखना चाहते हैं 70 या 80 जीत दर वे जितना आसान नहीं करते

No comments:

Post a Comment